लाइव टीवी

Jersey Release: सामने आई 'जर्सी' की रिलीज डेट, जानें सिनेमाघरों में कब आएगी शाहिद कपूर की फिल्म

Updated Feb 15, 2022 | 16:52 IST

Jersey Movie Release: बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। मेकर्स ने शाहिद कपूर के अपकमिंग फिल्म जर्सी की रिलीज डेट घोषित कर दी है। 

Loading ...
Jersey Release date
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट आउट
  • बैसाखी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी शाहिद की फिल्म
  • फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी

Jersey Movie Release: बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। मेकर्स ने शाहिद कपूर के अपकमिंग फिल्म जर्सी की रिलीज डेट घोषित कर दी है। काफी समय से फैंस इस फ‍िल्‍म का इंतजार कर रहे हैं और अब मेकर्स ने रिलीज की तारीख पर मुहर लगा दी है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई थी। 

जानकारी के मुताबिक जर्सी अब 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर बीते साल नवंबर में रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रेस्पांस मिला था। दो मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया था कि शाहिद कपूर बेरोजगार हैं और उनके बेटे ने जर्सी की डिमांड की है। शाहिद का किरदार अपनी पत्नी (मृणाल ठाकुर) से 100 रुपए मांगता है पर वह इंकार कर देती हैं।

100 रुपए के लिए क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे शाहिद 

इसके बाद शाहिद कपूर का अतीत सामने आता है कि वह क्रिकेटर रह चुके हैं लेकिन, उन्होंने ये गेम छोड़ दिया है। बेटे के ख्वाहिश पूरा करने के लिए वह असिस्टेंट कोच की नौकरी करते हैं और फिर मैदान पर वापसी करते हैं। इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Also Read: Shahid Kapoor Jersey shoot: ठीक हुई शाहिद कपूर की होंठ की चोट, फिर शुरू की जर्सी की शूटिंग

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। वर्ष 2019 में जब तेलुगू फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी तब इसे साउथ में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इन दोनों सितारों के साथ इस फिल्म में पंकज कपूर को भी फीचर किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।