लाइव टीवी

शाहिद कपूर के चेहरे पर आई गंभीर चोट, लगवाने पड़े 25 टांके? देखें जर्सी के सेट से सामने आया वीडियो

Updated Dec 19, 2021 | 13:30 IST

Shahid Kapoor Injured On Jersey Set VIDEO: एक अभिनेता का चेहरा उसकी आजीविका के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है। शाहिद कपूर को फिल्म की ट्रेनिंग के दौरान अपने चेहरे पर इंजरी का सामना करना पड़ा...

Loading ...
शाहिद कपूर।
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर जल्द बॉलीवुड फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म के लिए शाहिद एक प्रोफेशनल क्रिकेटर की ट्रेनिंग से गुजरे हैं।
  • ट्रेनिंग के दौरान उनको चेहरे पर इंजरी का सामना भी करना पड़ा है।

बॉलीवुड फिल्म जर्सी में अपनी भूमिका के लिए शाहिद कपूर एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के रूप में ट्रेनिंग से गुजरे हैं। इस किरदार के लिए अभिनेता ने अपना खूब खून-पसीना बहाया है। इस भूमिका के लिए शाहिद कपूर ने पूरे टाइम बेट-बॉल के साथ फील्ड में ट्रेनिंग ली है। ट्रेनिंग के दौरान उनका कई चोटें आईं। यहां तक वो इतनी बुरी तरह भी इंजर्ड हुए कि उनके होंठों पर 25 टांके लगे। 

जी हां, हम सभी जानते हैं कि एक अभिनेता का चेहरा उसकी आजीविका के लिए कितना महत्वपूर्ण होता है। शाहिद कपूर को अपने चेहरे पर इंजरी का सामना करना पड़ा। फिल्म जर्सी की ट्रेनिंग के दौरान जब वो क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे थे तो उनके चेहरे पर सीधा बॉल लग गई और होठ कट गया था। 

शाहिद कपूर ने खुद जर्सी के लिए ली प्रोफेशनल ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने के लिए अपने ट्रेनिंग दिनचर्या को दिखा रहे हैं। शाहिद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये मेरा खून है#JerseyOfDreams।'

प्रॉमसिंग है जर्सी का ट्रेलर 
शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे शाहिद कपूर का किरदार अपने बेटे को बर्थडे गिफ्ट में जर्सी देने कैसे मैदान पर वापसी करता है। दो मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया था कि शाहिद एक बेरोजगार हैं और उनके बेटा जर्सी की डिमांड करता है।

शाहिद कपूर का अतीत सामने आता है कि वह क्रिकेटर रह चुके हैं लेकिन, उन्होंने ये गेम छोड़ दिया था। बेटे के ख्वाहिश पूरा करने के लिए वह असिस्टेंट कोच की नौकरी करते हैं और फिर मैदान पर वापसी करते हैं। जर्सी फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।