लाइव टीवी

Shahid kapoor को बाहुबली 3 में जरूर लें राजामौली, ये रही 5 खास वजहें

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 25, 2020 | 10:08 IST

Shahid Kapoor Birthday: शाह‍िद कपूर ने खुद को तमाम तरीके के किरदारों में साब‍ित क‍िया है। जानें वो खूब‍ियां ज‍िनके चलते वो साउथ की रीमेक का चेहरा हो सकते हैं।

Loading ...
Shahid Kapoor : जानें शाह‍िद कपूर की ये खूबि‍यां

90 के दशक में उस क्‍यूट से लड़के पर सभी की न‍िगाहें गईं जो एक पॉप एलबम के गाने में एक लड़की को इंप्रेस करने की कोश‍िश करता नजर आया था। इसके बाद आई फ‍िल्‍म इश्‍क व‍िश्‍क से उन्‍होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और फ‍िल्‍मफेयर ख‍िताब भी जीता। वैसे कैमरे को शाहिद ने बचपन से ही फेस करना शुरू कर द‍िया था जो वो बच्‍चों के ल‍िए एक ड्र‍िंक के व‍िज्ञापन में आयशा टाक‍िया के साथ नजर आए थे। फ‍िर बड़े पर्दे पर ताल और द‍िल तो पागल है में साइड डांसर के तौर पर भी अपीयरेंस दी।

हालांक‍ि फ‍िदा, द‍िल मांगे मोर, श‍िखर जैसी फ‍िल्‍मों के साथ उनका बॉक्‍स ऑफ‍िस ग्राफ ज्‍यादा नहीं बढ़ा लेकिन उनका हुनर न‍िखरता गया। व‍िवाह के प्रेम और जब वी मेट के उनके किरदार और सक्‍सेस ने उनको स्‍टारडम द‍िया और कमीने, हैदर जैसी फ‍िल्‍मों के साथ उनके आलोचकों का मुंह भी बंद हो गया। 

2018 में पद्मावत और 2019 में कबीर सिंह की कमर्शल सक्‍सेस ने तय कर द‍िया क‍ि पीर‍ियड से लेकर मॉडर्न अवतार तक में शाहिद को कोई मात नहीं कर सकता। 

वैसे बॉलीवुड का तकाजा है क‍ि एक्‍टर अपनी छव‍ि में कैद होते चलते हैं। तो जानें शाहिद कपूर की कुछ खूब‍ियां जो उनको कबीर स‍िंह के बाद साउथ रीमेक्‍स का बॉलीवुड का चेहरा बना सकती हैं - 

  1. डांस का धुरंधर 
    15 साल की उम्र से शाहिद कपूर डांस करते आ रहे हैं तो उनके लिए क‍िसी भी अंदाज में उतरना मुश्‍क‍िल नहीं है। हर कोर‍ियोग्राफर ने इस मामले में उनकी तारीफ की है। 
  2. कॉम‍िक टाइमिंग 
    शाहिद कपूर ने कॉमेडी बेस्‍ड फ‍िल्‍में की हैं और उनकी इमेज फैमिली मैन की भी है। ये दोनों बातें उनको साउथ की हाई इमोशनल फैक्‍टर वाली फ‍िल्‍मों का चेहरा बना सकती हैं। 
  3. एक्शन स्‍टार 
    शाहिद कपूर ने एक्‍शन का पंच भी दिखाया है और इन सीन में वह एकदम कंफर्टेबल नजर आते हैं। पद्मावत का पीर‍ियड ड्रामा हो या फ‍िर नए जमाने के क‍िक - शाहिद हर अवतार में फ‍िट हो जाएंगे। 
  4. फ‍िजीक तो देखो 
    चॉकलेटी इमेज से न‍िकल कर शाहिद कपूर ने जब से बॉडी बनाई है, शादी और बच्‍चे होने के बावजूद उनकी फीमेल फेन फॉलोइंग बढ़ी है। अब अगर इस पर भी कोई उनको मौका न दे तो ये उसका नुकसान ही कहा जाएगा। 
  5. इमोशंस पर कंट्रोल
    कमीने, हैदर, उड़ता पंजाब, पद्मावत, कबीर सिंह - अलग अलग किरदार होने के बावजूद शाहिद कपूर के इमोशंस एकदम काबू में थे। न तो वह लाउड थे और न ही किरदार के कॉम्‍प्‍लेक्‍स होने का दबाव उन पर था। 

तो आप क्‍या कहते हैं - इस पर राजामौली को शाहिद कपूर को बाहुबली 3 में लेना बनता है न, अगर वो बना रहे हैं तो ! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।