लाइव टीवी

'जर्सी' के लिए शाहिद कपूर ने 8 करोड़ रुपये घटाई अपनी फीस, जानें कितने करोड़ में एक्टर ने किया काम

Updated Dec 28, 2021 | 07:00 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी रिलीज होने वाली हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने अपनी फीस घटाई है। जानें फिल्म के लिए शाहिद की फीस के बारे में।

Loading ...
Shahid Kapoor with Mrunal Thakur
मुख्य बातें
  • फिल्म जर्सी के लिए शाहिद कपूर ने घटाई अपनी फीस।
  • 'जर्सी' में शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेल मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं।
  • फिल्म में शाहिद के पिता और एक्टर पंकज कपूर भी हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने जा रही है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। साउथ की रीमेक इस फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में शाहिद कपूर के पिता व एक्टर पंकज कपूर भी हैं। शाहिद की इस फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते अटक गई थी लेकिन अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। 

शाहिद कपूर ने इतने करोड़ घटाई फीस

फिल्म को लेकर अब यह जानकारी सामने आ रही है कि इसके लिए शाहिद ने अपनी फीस कम करने का फैसला किया। दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद ने फिल्म के लिए 33 करोड़ रुपये फीस मांगी थी साथ ही उन्होंने फिल्म के प्रॉफिट में भी अपना शेयर मांगा था और मेकर्स ने एक्टर की इन मांगों को मान भी लिया था। लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई और कोविड के चलते इसका बजट भी बदल गया। मेकर्स ने शाहिद से फीस कम करने के लिए कहा जिसके बाद एक्टर ने अपनी फीस 8 करोड़ रुपये घटा दी और फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये लिए। हालांकि शाहिद को मिलने वाले प्रॉफिट शेयर के हिस्से में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

Also Read: जानें कैसी होगी शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की कहानी

साउथ फिल्म की रीमेक

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी साउथ की पॉपुलर फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। ये एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्र‍िकेटर की स्‍ट्रगल को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी राजनीति के कारण क्रिकेट छोड़ देता है। स्पोर्ट्स कोटे से मिली नौकरी भी चली जाती है। उसका सात साल का बेटा जर्सी की फरमाइश करता है और पैसों का इंतजाम करने और जर्सी खरीदने के लिए वह दोबारा मैदान में उतरता है। इस बार सफलता उसके कदम चूमती है। 

Also Read: पर्दे पर एक बार फिर से पिता के साथ दिखेंगे शाहिद कपूर, फिल्म में ऐसा होगा पंकज कपूर का किरदार

इस क्रिकेटर की लाइफ पर आधारित है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्सी फिल्म भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रमन लांबा के जीवन पर आधारित है। रमन लांबा ने भारत के लिए चार टेस्ट और 32 वन डे खेले थे। साल 1998 में ढाका क्लब क्रिकेट मैच में फिल्डिंग के दौरान उनके सिर पर चोट लग गई थी। शुरुआत में चोट गंभीर नहीं थी लेकिन, इंटरनल ब्लीडिंग के कारण जल्द ही उनकी मृत्यु हो गई थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।