लाइव टीवी

Farmers Protest: किसान आंदोलन से फ‍िल्‍मों पर असर, चंडीगढ़ में शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म 'जर्सी' की शूटिंग रुकी

Updated Dec 08, 2020 | 15:15 IST

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान आंदोलन कर रहे हैं। किसानों के इस आंदोलन का असर अब फ‍िल्‍मों की शूटिंग पर भी द‍िखाई देने लगा है।

Loading ...
Shahid Kapoor look in Jersey
मुख्य बातें
  • कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान आंदोलन कर रहे हैं।
  • पंजाब के किसान कृषि बिल के खिलाफ जोर शोर से आवाज बुलंद कर रहे हैं।
  • चंडीगढ़ में चल रही थी शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म 'जर्सी' की शूटिंग, अब टली।

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान आंदोलन कर रहे हैं। पंजाब के किसान कृषि बिल के खिलाफ जोर शोर से आवाज बुलंद कर रहे हैं। किसानों ने दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया था। किसानों के इस आंदोलन से पंजाब-हरियाणा में आम जनजीवन भी अस्‍त व्‍यस्‍त है वहीं अब इसका असर अब फ‍िल्‍मों की शूटिंग पर भी द‍िखाई देने लगा है। आंदोलन के चलते बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म 'जर्सी' की शूटिंग टल गई है। चंडीगढ़ में फिल्म के एक बहुत बड़े भाग की होनी है लेकिन किसान आंदोलन के चलते इसे टाल दिया गया है।

फिल्म की शूटिंग कसौली और देहरादून में भी की जाएगी। पंजाब में हालात सामान्‍य ना होने तक देहरादून में शूटिंग होगी। फिल्म की पूरी टीम देहरादून में शूटिंग के लिए रवाना हो गई है। कुछ वक्‍त पहले भी मृणाल ठाकुर के साथ शाहिद ने फिल्म जर्सी की शूटिंग देहरादून में की थी। पिछले साल 'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले शाहिद कपूर कोरोना महामारी की वजह से ब्रेक पर थे और अब इस फ‍िल्‍म की शूटिंग जल्‍द खत्‍म करना चाहते हैं। 

इससे पहले मार्च में आखिरी शूटिंग चंडीगढ़ में की गई थी। मोहाली के स्‍टेडियम में शाहिद ने शूटिंग की थी। देहरादून में शाहिद और मृणाल के रोमांटिक और इमोशनल सीन शूट किए जाएंगे। फ‍िल्‍म का क्रिकेट वाला हिस्‍सा शूट किया जा चुका है। 

स्‍पोर्ट्स ड्रामा होगी फ‍िल्‍म

जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता है। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है वहीं जर्सी की लीड एक्‍ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ हैं। 

तेलुगु फ‍िल्‍म का है हिंदी रीमेक 

बॉलीवुड फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में लीड रोल के ल‍िए उनकी पहली पसंद शाहिद कपूर बने थे। शाहिद कपूर इससे पहले साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं। इस फ‍िल्‍म ने कमाई के सारे कीर्तिमान तोड़ डाले थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।