लाइव टीवी

शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म जर्सी की शूटिंग, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा खास पोस्ट

Updated Dec 15, 2020 | 10:23 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी कर ली और इस मौके पर अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर खास पोस्ट लिखा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shahid Kapoor
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म जर्सी की शूटिंग।
  • फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट।
  • यह साल 2019 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म जर्सी की रीमेक है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने पूरी टीम को धन्यवाद कहते हुए अपनी खास फोटो शेयर की। 

शाहिद ने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो क्रिकेट ग्राउड को देख रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर एक नोट लिखा, 'यह #Jersey का रैप है... कोविड के समय में 47 दिन शूटिंग। यह अविश्वसनीय है। मुझे पूरी टीम पर बहुत गर्व है। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं रोज सेट पर आने, खुद को जोखिम में डालने और जो हमें करना पसंद है वो करने के लिए हर शख्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' इस पोस्ट में शाहिद ने आगे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग का एक्सपीरियंस उनके लिए अब तक बेस्ट रहा है। साथ ही शाहिद ने कोरोना वायरस को लेकर लिखा कि हमेशा याद रखें कि यह वक्त बीत जाएगा और हम इससे बाहर आएंगे। 

बता दें कि यह तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमक हैं जिसे गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और शरद केलकर हैं। यह पहली बार नहीं है जब शाहिद किसी साउथ फिल्म की रीमेक में काम कर रहे हों। शाहिद कपूर इससे पहले साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं। इस फ‍िल्‍म ने कमाई के सारे कीर्तिमान तोड़ डाले थे। 

मालूम हो कि जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता है। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है वहीं जर्सी की लीड एक्‍ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।