लाइव टीवी

Shahid Kapoor: रणवीर सिंह को अवॉर्ड मिलने से नाराज हुए शाहिद कपूर, परफॉर्म करने से किया मना?

Updated Dec 10, 2019 | 22:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shahid Kapoor को लेकर खबरें आ रही थीं कि हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में उनकी बजाए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने से वे नाराज हो गए। जानें क्या है इसकी सच्चाई...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shahid Kapoor: क्या रणवीर सिंह को अवॉर्ड मिलने से नाराज हुए शाहिद कपूर
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर ने अवॉर्ड न मिलने पर परफॉर्म करने से किया मना
  • हालांकि उनके करीबी सूत्र ने बताई कुछ और ही वजह
  • शाहिद फिल्म जर्सी में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लिए ये साल यादगार रहा। उनकी फिल्म कबीर सिंह ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े और उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। फिल्म की कहानी को लेकर भले भी काफी बहस हुई हो, लेकिन शाहिद ने एक्टिंग के मामले में सभी का दिल जीत लिया। लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड गली बॉय के लिए रणवीर सिंह को मिला। जिससे शाहिद नाराज हो गए और इस वजह से उन्होंने उस शो में परफॉर्म भी नहीं किया।

एक वेबसाइट ने इवेंट के सूत्र के हवाले से बताया कि शाहिद 'कबीर सिंह' के लिए अवॉर्ड की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन जब उन्हें पता चाल कि ये अवॉर्ड गली बॉय के लिए रणवीर सिंह को मिलने वाला है तो उन्होंने परफॉर्म करने से मना कर दिया। एक बड़े अवॉर्ड को खोने की खबर से शाहिद ज्यादा खुश नहीं थे। इसी वजह से फिल्म शो के आयोजकों ने वरुण धवन से संपर्क किया और उन्होंने आखिरी वक्त में शाहिद की जगह परफॉर्मेंस दी।

हालांकि बाद में जब वेबसाइट ने शाहिद से संपर्क करने की कोशिश की तो एक्टर के करीबी एक सूत्र ने इन अफवाहों को खारिज किया। सूत्र ने बताया कि शाहिद पूरी तरह से पेशेवर हैं और अपनी बात पर कायम रहते हैं। इसी वजह से भले ही डॉक्टर ने उन्हें बैड रेस्ट की सलाह दी हो, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक अवार्ड समारोह के लिए अपने कमिटमेंट को पूरा करने की कोशिश की। हालांकि वे फिर से गंभीर रूप से बीमार पड़ गए, शाहिद नहीं चाहते थे कि किसी को किसी तरह का नुकसान हो।

अब इस सूत्र की अगर बात मानी जाए तो ऐसा कुछ भी नहीं है। अवॉर्ड शो में भी शाहिद और रणवीर काफी फ्रेंडली अंदाज में दिख रहे थे। दोनों की फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। ये तेलुगू फिल्म का रीमेक है, जिसमें शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।