लाइव टीवी

Ishaan Khatter और Janhvi Kapoor पर बोले Shahid Kapoor, रिलेशनशिप को लेकर दे डाली ये सलाह

Updated Oct 22, 2019 | 23:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। हाल ही में एक शो में उन्होंने अपने भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को रिलेशनशिप की सलाह दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shahid Kapoor, Ishaan Khatter, Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर ने ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर को एक बड़ी रिलेशनशिप सलाह दी है
  • वे तेलुगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में काम करेंगे
  • ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर भले ही मिक्स प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन फिल्म में शाहिद की एक्टिंग को बहुत सराहा गया। अब शाहिद इसके बाद एक और साउथ इंडियन फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं। वे तेलुगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं।

शाहिद अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के बेहद करीब हैं। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी दोनों साथ नजर आए थे। ईशान आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ फिल्म धड़क में दिखे थे। ये फिल्म जान्हवी की डेब्यू फिल्म थी। धड़क में दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया था और इसके बाद से ही जान्हवी-ईशान की डेटिंग की भी खबरें आने लगी। हाल ही में शाहिद, नेहा धूपिया के चैट में पहुंचे थे। यहां उन्होंने ईशान और जान्हवी को लेकर बात की।

शो के दौरान शाहिद ने जान्हवी और ईशान को रिलेशनशिप की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपने काम और निजी जिंदगी में संतुलन बनाए रखना चाहिए। दरअसल जान्हवी और ईशान को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चा हैं, हालांकि दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। कॉफी विद करण में भी इस बारे में दोनों से पूछा गया था।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो शाहिद साउथ इंडियन फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म को Gowtam Tinnanuri डायरेक्ट करेंगे। इन्होंने ने ही इसके तेलुगु वर्जन का निर्देशन किया था। ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।