लाइव टीवी

'रूप तेरा मस्ताना' गाने पर शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर संग झूमते दिखे, वायरल हुआ वीडियो

Updated Aug 18, 2022 | 00:30 IST

Shahid kapoor and Ishan Khattar Viral dance video : मीरा राजपूत के माता- पिता की 40वीं मैरिज एनीवर्सरी पर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने किया डांस। दोनों भाईयों ने रूप तेरा मस्ताना गाने पर जमकर डांस किया। सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ishaan khattar and shahid kapoor
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का डांस वीडियो वायरल
  • शाहिद और ईशान ने किया रूप तेरा मस्ताना गाना पर डांस
  • सोशल मीडिया पर छाया ईशान और शाहिद का वीडियो

Shahid kapoor and Ishan Khattar Viral dance video : एक्टर शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियाज शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई ईशान खट्टर के साथ डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शाहिद गले में दुपट्टा लिए 'रूप तेरा मस्ताना' सॉन्ग पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। शाहिद और ईशान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल शाहिद और ईशान ने ये डांस मीरा राजपूत के माता- पिता की 40वीं वेडिंग एनीवर्सरी पर किया था। वीडियो में ईशान और शाहिद रूप तेरा मस्ताना पर जमकर झूमते नजर आए। दोनों ने वीडियो में कमाल के एक्सप्रेशन दिए हैं। शाहिद और ईशान का रेट्रो डांस मूव्स फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ये हमें अपनी मां से मिला है।

शाहिद ने ईशान खट्टर संग किया डांस

मीरा राजपूत ने शाहिद संग किया रोमांटिक डांस

इसके अलावा एक वीडियो में शाहिद और मीरा राजपूत ने रोमांटिक डांस किया। पीले रंग के सूट में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक है। मीरा और शाहिद की जोड़ी फैंस को बेहद पंसद है। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

ये भी पढ़ें - B.O Collection : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन पर भारी पड़ी साउथ फिल्म कार्तिकेय 2, फिल्म ने की करोड़ों की कमाई
 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार जर्सी में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा एक्टर फर्जी में नजर आने वाले है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। ईशान खट्टर की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी, कैटरीना कैफ के साथ फोन भूत में नजर आएंगे। इसके अलावा ईशान और मृणाल ठाकुर की फिल्म पिप्पा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।