लाइव टीवी

Online Shopping में ठगी गईं शाहिद कपूर की बीवी Mira Rajput, जैसा ऑर्डर किया वैसा नहीं मिला सामान

Updated Jul 09, 2021 | 09:24 IST

Mira Rajput cheated in online shopping: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत हाल ही में ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी का शिकार हो गईं। जैसा सामान उन्‍होंने ऑर्डर किया था वैसा उन्‍हें मिला नहीं।

Loading ...
Mira Rajput
मुख्य बातें
  • ऑनलाइन शापिंग में ठगी के मामले आम हो चुके हैं।
  • हाल ही में मीरा राजपूत हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार।
  • मीरा ने ऑनलाइन ऑर्डर किया था फोन का कवर।

Mira Rajput cheated in online shopping: ऑनलाइन शापिंग में ठगी के मामले आम हो चुके हैं। तमाम वेबसाइट्स से ऑर्डर करने वाले सामान में कमियों की शिकायतें आए दिन सामने आती रहती हैं। आम से लेकर खास लोग तक भी ठगी का शिकार हो चुके हैं। अब ताजा मामला हुआ बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत के साथ। मीरा हाल ही में ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी का शिकार हो गईं। उन्‍होंने जैसा सामान उन्‍होंने ऑर्डर किया था वैसा उन्‍हें मिला नहीं। 

मीरा राजपूत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ घंटे पहले स्‍टोरी लगाई है जिसमें उन्‍होंने अपने साथ हुई ऑनलाइन ठगी के बारे में जानकारी दी है। मीरा ने ऑनलाइन फोन का कवर मंगाया लेकिन उसकी जगह उनके साथ ‘धोखाधड़ी’ हो गई। मीरा राजपूत ने फोन के कवर की फोटो साझा करते हुए लिखा कि ये जैसा दिखाया था वैसा बिलकुल नहीं है। उन्‍होंने कहा- इस कवर का प्लास्टिक कमजोर है। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी जा सकूं। कवर के दोनों कोनों पर लगे छोटे कुशंस जैसी चीज में से एक गिर चुका है।

हाल ही में साझा की तस्‍वीर 

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी जोकि खूब वायरल हुई। इस तस्‍वीर में मीरा शाहिद की बांहों में नजर आ रही थीं। दोनों एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आ रहे थे। मीरा ब्‍लैक टीशर्ट और शाहिद ग्रे टी शर्ट में नजर आए थे। बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी। दोनों के दो प्यारे बच्‍चे हैं जिनका नाम मीशा और ज़ैन कपूर है। शाहिद मीरा के बीच उम्र का फासला है लेकिन उनकी बॉन्डिंग देखकर अंदाज लगाना मुश्‍किल है कि दोनों के बीच 13 साल का अंतर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।