लाइव टीवी

शाहरुख खान की फिल्म में जवान में नजर आ सकते हैं सुपरस्टार विजय, निर्देशक एटली ने फोटो शेयर कर दिया हिंट!

Updated Sep 23, 2022 | 09:52 IST

Shahrukh Khan and Vijay Photo viral on social media : शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। एटली ने हाल ही में शाहरुख और विजय के साथ फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
shahrukh khan and vijay
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान इन दिनों फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी है
  • इस फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर एटली कर रहे हैं
  • एटली ने हाल ही में शाहरुख और विजय के साथ फोटो शेयर की है

Shahrukh Khan and Vijay Photo viral on social media : साउथ डायरेक्टर एटली के जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। निर्देशक ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। तमिल डायरेक्टर एटली के जन्मदिन पर शाहरुख खान और विजय दोनों पहुंचे थे। एटली ने अपने जन्मदिन की फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में एटली के साथ शाहरुख खान और विजय नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एटली ने लिखा, मैंने अपने बर्थडे पर इससे ज्यादा क्या मांग सकता हूं, सबसे शानदार बर्थडे मेरे पिलर्स के साथ। मेरे प्यारे एसआरके और विजय थालापति। 

एटली इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म जवान का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, प्रियामणि, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

 क्या शाहरुख खान की जवान में नजर आएंगे विजय?

कुछ दिनों पहले ही ये खबरे सामने आई थी कि फिल्म जवान में विजय कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। दोनों स्टार्स को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि जवान में विजय कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। इससे पहले विजय अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था।

ये भी पढ़ें - आमिर खान की बेटी आयरा खान को उनके बॉयफ्रेंड ने रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
 

जवान की शूटिंग पूरे जोर- शोर से चल रही है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में चेन्नई में हुई। शूट के दौरान शाहरुख मेगास्टार रजनीकांत से भी मिलने पहुंचे थे। रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जेलर के लिए शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, विजय तमिल- तेलुगु फिल्म Varisu की शूटिंग कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।