लाइव टीवी

Abhishek Bachchan New Film: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग आज से शुरू, सामने आई ये तस्वीर

Updated Jan 24, 2020 | 13:26 IST

Abhishek Bachchan Film: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की नई फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग आज से यानी 24 दिसंबर से शुरू हो गई है। हाल ही में इसकी नई तस्वीर सामने आई है।

Loading ...
Abhishek Bachchan Film
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन की नई फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग शुरू।
  • बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन के अपोजिट चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी।
  • इस फिल्म को दिया अन्नपूर्णा घोष डायरेक्ट करेंगी।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फिल्म जीरो के बाद अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। बता दें कि एक्टर इन दिनों फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि प्रोड्यूस कर रहे हैं। जीरो के बाद उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। पिछले साल नंवबर में शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म बॉब बिस्वास की घोषणा की थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।वहीं शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस में बन रही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

हाल ही में नई फिल्म बॉब बिस्वास की क्लैप बोर्ड की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में क्लैप बोर्ड की वजह से पीछे बैठा शख्स छिपा हुआ है। बता दें कि फिल्म में अभिषेक बच्चन के अपोजिट चित्रांगदा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। क्राइम थ्रिलर इस फिल्म को दिया अन्नपूर्णा घोष डायरेक्ट करेंगी। इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। स्टोरी में स्क्रिप्ट के साथ उन्होंने लिखा 'तैयारियों का समय हो गया है'।

बॉब बिस्वास के अलावा अभिषेक फिल्म दि बिग बुल में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं। एक्टर ने कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। इस फिल्म में वो तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ नजर आए थे। फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाई पाई थी।

वहीं बात करें शाहरुख खान की तो एक्टर दर्शकों को जमकर इंतजार करवा रहे हैं। फिल्म जीरो के बाद अब तक उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। ऐसे में फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।