लाइव टीवी

Aryan Khan की जमानत के बाद Shahrukh Khan ने ली राहत की सांस, सिद्धिविनायक मंदिर में करेंगे दर्शन!

Updated Oct 31, 2021 | 15:43 IST

Shah rukh Khan Sidhi Vinayak Darshan: शाहरुख खान आर्यन खान की जमानत के बाद पूरा खान परिवार ने राहत की सांस ली। अब शाहरुख खान जल्द ही सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं।

Loading ...
Shah rukh Khan, Aryan Khan
मुख्य बातें
  • आर्यन खान की जमानत के बाद शाहरुख खान और उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।
  • शाहरुख खान सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं।
  • शाहरुख खान की भगवान गणेश में गहरी श्रद्धा है।

मुंबई. आर्यन खान की रिहाई के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने राहत की सांस ली है। बीते एक महीने पूरे खान परिवार के लिए बेहद मुश्किल भरे रहे हैं। अब जमानत के बाद शाहरुख खान अपने परिवार के साथ जल्द ही सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जा सकते हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान जल्द ही प्रभादेवी के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं। दरअसल शाहरुख खान की भगवान गणेश पर गहरी आस्था है। शाहरुख खान ने गणेश उत्सव के मौके पर सोशल मीडिया पर गणपति की फोटोज शेयर की थी। यही नहीं, अपने बंगले मन्नत में गणपति का उत्सव धूमधाम से मनाया था।    

बॉर्डीगार्ड रख सकते हैं शाहरुख-गौरी 
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान और गौरी खान को अपने बेटे आर्यन की सुरक्षा की चिंता सता रही है। ऐसे में जल्द ही शाहरुख आर्यन खान के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रख सकते हैं। परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, 'शाहरुख और गौरी इस पूरे घटनाक्रम से काफी हिल गए हैं। ऐसे में वह आर्यन की सुरक्षा के साथ कोई भी समझौता नहीं करना चाहते हैं।' 

  

शनिवार को लौटे घर
आर्यन खान को 29 अक्टूबर 2021 को जमानत मिली थी। 30 अक्टूबर 2021 को आर्यन वापस अपने घर लौट आए थे। इस दौरान शाहरुख के फैंस ने ढोल नंगाड़े के साथ आर्यन का स्वागत किया था।
 


बंबई हाईकोर्ट ने आर्यन खान को एक लाख रुपए के मुचलके में जमानत दी है। शाहरुख खान की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस जूही चावला ने एक लाख रुपए के बॉन्ड को साइन किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।