लाइव टीवी

Pathan: वॉर के डायरेक्टर की फिल्म पठान से वापसी करेंगे शाहरुख खान? जॉन अब्राहम से लेंगे टक्कर

Updated Aug 20, 2020 | 17:52 IST

Shah rukh Khan next film: शाहरुख खान की अगली फिल्म का फैंस 2018 के बाद से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। शाहरुख अगली फिल्म में जॉन अब्राहम से भिड़ते नजर आएंगे।

Loading ...
Shah rukh Khan, John Abraham
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की अगली फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं।
  • शाहरुख वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में नजर आ सकते हैं।
  • शाहरुख इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ टक्कर लेते नजर आएंगे।

मुंबई. शाहरुख खान की अगली फिल्म का फैंस पिछले डेढ़ साल से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स  में दावा किया गया था कि शाहरुख राजू हिरानी के फिल्म के जरिए वापसी कर सकते हैं। अब खबरों की माने तो किंग खान वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म पठान में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हो सकते हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर सकता है। ये एक बड़ी बजट फिल्म है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं। फिल्म की घोषणा यश चोपड़ा के बर्थडे पर हो सकती है।  

फिल्म में जॉन अब्रहाम शाहरुख के साथ होंगे। हालांकि, अभी फिल्म की कहानी और शाहरुख-जॉन अब्रहाम के रोल का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, कहा जा रहा है कि फिल्म में दोनों एक दूसरे के दुश्मन होंगे। 

वॉर से अलग होगी फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से अलग होगी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस में अच्छा नहीं कर पा रही हैं। हालांकि, वह सही फिल्म चुनें तो ऑडियंस बड़ी संख्या में थिएटर में आ सकती है। 

शाहरुख खान ने इससे पहले भी हैप्पी न्यू ईयर, ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन भी किया है। ऐसे में यदि फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट अच्छी हुई तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई रोक नहीं सकता। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे जॉन अब्राहम
वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। अब जॉन फिल्म अटैक, मुंबई सागा और सत्यमेव जयते 2 में नजर आएंगे। 

शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। जीरो में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। ये साइंस फिक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस में खास कमाल नहीं दिखा सकीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।