लाइव टीवी

Hansika Motwani: इतनी बदल गई शाका लाका बूम बूम की ये चाइल्ड एक्टर, आज साउथ सिनेमा में करती है राज

Updated Feb 28, 2021 | 14:50 IST

बचपन में शाका लाका बूम बूम टीवी शो से दर्शकों का दिल जीतने वालीं हंसिका मोटवानी आज साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। तस्वीरों से ही पता चलता है कि अब उनका अंदाज कितना बदल चुका है।

Loading ...
हंसिका मोटवानी
मुख्य बातें
  • आज साउथ फिल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं हंसिका मोटवानी
  • बचपन में शाका लाका बूम बूम टीवी शो से जीता था दर्शकों का दिल
  • हाल ही में गुरमीत चौधरी के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आकर बटोरी हैं सुर्खियां

मुंबई: क्या आपको बचपन में देखा 'शाका लाका बूम बूम' सीरियल याद है जिसमें संजू नाम का एक लड़का अपनी जादुई पैंसिल के साथ नजर आता है, इसमें एक चाइल्ड एक्टर लड़की ने उनकी एक दोस्त का अहम किरदार निभाया था, जिनका नाम है हंसिका मोटवानी। बतौर चाइल्ड एक्टर छाप छोड़ने वालीं हंसिका आज तब से कहीं ज्यादा मशहूर हैं और साउथ सिनेमा का जाना माना नाम हैं। जाहिर है इतने समय में उनका अंदाज काफी बदल चुका है।

खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और खासकर साउथ सिनेमा में एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने मनोरंजन जगत के अंदर कई भाषाओं में अपने निशान छोड़े हैं। 29 वर्षीय अभिनेत्री अपने ताजा म्यूजिक डियो के लिए चर्चा में हैं, जिसमें वह गुरमीत चौधरी के साथ नजर आई हैं।

ईटाइम्स टीवी को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हंसिका ने इंडस्ट्री में अपने फिल्मी सफर से जुड़ी कई बातें शेयर कीं।

क्या अब शाका लाका बूम बूम में साथ काम करने वाले लोगों से बात होती है? इस सवाल के जवाब में हंसिका ने ईमानदारी भरा जवाब देते हुए ना कहा। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं किसी के संपर्क में नहीं हूं क्योंकि मैं ये धारावाहिक तब कर रही थी जब मैं वास्तव में बहुत छोटी थी, और मुझे अपनी पढ़ाई पूरी करनी थी, और फिर मैं साउथ में एक अभिनेत्री बन गई। कभी मेरी यात्रा एक रोलर-कोस्टर की सवारी रही है, और मैं काफी व्यस्त रही हूं।

एक्ट्रेस ने बताया पर कि वह टीवी के सीयिरल और शो आज भी देखती हैं और हाल ही में बिग बॉस देख रही थीं। खुद बिग बॉस का हिस्सा बनने के सवाल पर उन्होंने 'ना' में जवाब दिया और कहा, आपके अंदर इसमें शामिल होने के लिए बहुत साहस चाहिए और मैं ऐसा नहीं करूंगी। मैं एक मूक दर्शक हूं, बाहर से इसका आनंद ले रही हूं।

अपने सफर पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'बेशक, कोई भी उद्योग बहुत आसान नहीं है। मेरे पास उतार-चढ़ाव के अनुभव हैं और मैं इनके साथ ठीक हूं। यह वही है जो मेरी यात्रा को बहुत दिलचस्प बनाता है, और हां मैंने अपनी मेहनत से यह सब अपने आप पाया है, और मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। यह सिर्फ मेरी मेहनत और प्रतिभा है। लेकिन, मैं बहुत खुशकिस्मत रही हूं कि मुझे कुछ ऐसे अच्छे लोग मिले हैं जिन्होंने मुझे सही राह दिखाई। मैं उन लोगों को लेकर भाग्यशाली रही हूं जो मुझे इस यात्रा पर मिले हैं।'

एक बाल कलाकार की छवि से अलग होने की मुश्किल पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ क्योंकि जब मैं एक बाल कलाकार थी, तो मैंने बहुत सी टीवी सीरीज़ की थीं। लोकप्रिय धारावाहिक देस में निकला होगा चांद में मुझे अपनी भावनाओं के लिए पहचाना गया था। शाका लाका बूम बूम के लिए ज्यादा मजेदार था, फिर मैंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया।

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं एक बच्चे के तौर पर भी बहुत सारे विकल्पों का एक हिस्सा थी। इसलिए, मेरे पास तोड़ने के लिए कोई स्टीरियोटाइप नहीं था, और फिर मैं एक अभिनेत्री बन गई। दक्षिण में मैंने जो भी फिल्में कीं, मैं बहुत भाग्यशाली रही कि मुझे उस दबाव में नहीं आना पड़ा कि मुझे इस पुरानी छवि से बाहर निकलना होगा।' टीवी पर वापसी के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ दिलचस्प मिला और समय-एनर्जी बने रहे तो वह जरूर वापसी करना चाहेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।