लाइव टीवी

Shraddha Kapoor को शूटिंग पर जाने नहीं देंगे पिता Shakti Kapoor, कहा- 'अस्पताल में नहीं है बेड'

Updated Jun 12, 2020 | 17:35 IST

Shakti Kapoor On Shraddha Kapoor: लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है। अब शक्ति कपूर ने कहा है कि वह अपनी बेटी श्रद्धा को शूटिंग में नहीं जाने देंगे।

Loading ...
Shraddha Kapoor, Shakti Kapoor
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के बाद मुंबई में दोबारा शूटिंग शुरू हो गई है।
  • एक्टर्स अभी भी सेट पर जाने से डर रहे हैं।
  • शक्ति कपूर ने कहा है कि वह अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को शूटिंग में जाने नहीं देंगे।

मुंबई. लॉकडाउन के तीन महीने बाद फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण अभी भी एक्टर्स वापस सेट पर जाने से घबरा रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने साफ कह दिया है कि उन्होंने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को वापस काम पर जाने की इजाजत नहीं दी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शक्ति कपूर ने कहा कि- 'मैं फिलहाल न खुद काम पर जाऊंगा और न ही अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को दोबारा काम पर जाने की इजाजत दूंगा। मुझे नहीं लगता कि अभी खतरा टल गया है। अभी सबसे बुरा होना बाकी है।'

बकौल शक्ति कपूर- 'मैं जानता हूं कि काम जरूरी है लेकिन, ये किसी की जान जोखिम में डालकर नहीं हो सकता है। मैं अपने इंडस्ट्री ग्रुप में मौजूद दोस्तों से भी कहता हूं कि हमें अस्पताल का बिल भरने के बजाए इंतजार करना चाहिए, क्योंकि बाहर बहुत ही खराब हालात हैं।'

अस्पतालों में नहीं है बेड 
शक्ति कपूर ने कहा कि- 'अस्पताल में बेड नहीं है और वो इलाज के लिए मोटी फीस वसूल रहे हैं। एक खबर आई थी जहां एक शख्स को बेड से बांध दिया गया, क्योंकि वह अस्पताल का बिल नहीं भर सकता था।'

शक्ति कपूर कहते हैं- 'मैं इस पर भी जल्द ही वीडियो बनाने जा रहा हूं। आज पूरी दुनिया बेहद दुखी है। कोई मानवता रह ही नहीं गई है। आपको बता दें कि शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन जारी कर दी है।

बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं थीं श्रद्धा कपूर 
श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो में वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ बाइक राइड पर जाती हुई नजर आ रही थीं। दोनों ने ही इस दौरान मास्क पहना हुआ था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर की इस साल दो फिल्में- स्ट्रीट डांसर 3D और बागी 3 रिलीज हुई थी। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिका सकी थी। अब श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आने वालीं हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।