लाइव टीवी

Shamshera Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई शमशेरा, एक सप्ताह में हुई इतनी कमाई

Updated Jul 30, 2022 | 08:13 IST

Shamshera Box Office Collection: 22 जुलाई को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह, संजय दत्त और वाणी कपूर की शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है। इस बात को एक्टर्स और फिल्म मेकर्स ने भी स्वीकार कर लिया है।

Loading ...
Shamshera, Box Office Collection
मुख्य बातें
  • 22 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म को अब नाम मात्र के दर्शक मिल रहे है।
  • यह फिल्म 150 करोड़ के बजट से बनी है और मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें थीं।
  • संजय दत्त ने इस फिल्म के फेल होने पर अपना दर्द साझा किया है।  

Shamshera Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह, संजय दत्त और वाणी कपूर की शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है। 22 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म को अब नाम मात्र के दर्शक मिल रहे है। कमाई का आलम ये है कि सोमवार से अब तक मुश्किल से 2 करोड़ रुपये से कम की कमाई रोजाना हो रही है। इस बात को एक्टर्स और फिल्म मेकर्स ने भी स्वीकार कर लिया है। फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा और अभिनेता संजय दत्त ने इस फिल्म के फेल होने पर अपना दर्द साझा किया है।  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शमशेरा के एक सप्ताह की कमाई की जानकारी दी है और बताया कि इस फिल्म ने अब तक 40.45 करोड़ की कमाई की है। रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.25 करोड़ की कमाई के बाद, फिल्म ने शनिवार को 10.45 करोड़ और रविवार को 11 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद कमाई गिरती गई। सोमवार को फिल्म ने 2.90 करोड़, मंगलवार को 2.40 करोड़, बुधवार को 1.90 करोड़, गुरुवार को 1.50 करोड़ रुपये ही कमाए।

यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म भारत के साथ साथ दुनिया के कई हिस्सों में रिलीज हुई थी। यूएई, नार्थ अमेरिका, यूरोप में भी इसे नापंसद किया गया। फिल्म की ओवरसीज कमाई भी कुल 12.93 करोड़ रुपये ही सकी है। इतने खराब प्रदर्शन की उम्मीद ना तो एक्टर्स को थी और ना ही मेकर्स को।  

Also Read: एक्शन और रोमांस से भरी है 'शमशेरा', रोंगटे खड़े कर देगी डाकू और शुद्ध सिंह की भिड़ंत

डायरेक्टर ने बयां किया दर्द

डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने 'शमशेरा' के फेल होने पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। मल्होत्रा ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है। मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका। मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं। गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा है कि तुम मेरे हो।"  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।