लाइव टीवी

Shamshera BO Prediction day 1: शमशेरा ने एडवांस बुकिंग से कमाए 2 करोड़, पहले दिन तगड़ी कमाई का बन सकता है रिकॉर्ड

Updated Jul 20, 2022 | 06:39 IST

Shamshera Box office Prediction Collection Day 1: रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आइये जानते हैं ये फिल्म पहले दिन कैसा प्रदर्शन कर सकती है।

Loading ...
Shamshera Box office Collection Day 1
मुख्य बातें
  • एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा रिलीज होने जा रही है।
  • यह फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।
  • आइये जानते हैं ये फिल्म पहले दिन कैसा प्रदर्शन कर सकती है।

Shamshera Box office Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा का इंतजार खत्म होने वाला है। यह फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। लीज होने जा रही है। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यशराज बैनर तले इस फिल्म के मेकर्स ने रिलीज से पांच दिन पहले टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी चुंकि मेकर्स फिल्म की ग्रैंड रिलीज चाहते हैं।

शमशेरा में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है शुद्ध सिंह। रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में हैं। वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं। मेकर्स चाहते हैं कि इसे अधिक से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाए ताकि कमाई का कीर्तिमान बनाया जा सके। 

Also Read: रिलीज को तैयार 'शमशेरा', जानें कास्ट, डायरेक्टर, स्टोरी से लेकर बजट तक की हर जानकारी

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार, शमशेरा को एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा रेस्पांस मिला है और मंगलवार तक तकरीबन 2 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंंग से कमाई हो चुकी है। ऐसे ही अगर बुधवार और गुरुवार को रेस्पांस मिलता रहा तो यह फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी। 

रणबीर कपूर का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड 

रणबीर कपूर की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखें तो उनकी फिल्म संजू ने 34.75 करोड़ रुपये के साथ सबसे तगड़ी ओपनिंग दी थी। उसके बाद 21.56 करोड़ रुपये के साथ बेशर्म दूसरे, 19.45 करोड़ रुपये के साथ ये जवानी है दीवानी तीसरे, 13.30 करोड़ रुपये के साथ ये जवानी है दीवानी चौथे और 10.94 करोड़ रुपये के साथ तमाशा पांचवे नंबर पर है। अब देखना होगा कि शमशेरा इन पांच फिल्मों में से किसका रिकॉर्ड तोड़ती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।