लाइव टीवी

Sharmila Tagore के 75वें जन्मदिन पर बेटी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, नानी की गोद में दिखी इनाया

Updated Dec 08, 2019 | 17:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sharmila Tagore Pics: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर आज अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सोहा अली खान ने अपनी मां की बेहद खास तस्वीर शेयर की है। जिसमें बेटी इनाया भी नजर आ रही हैं।

Loading ...
Sharmila Tagore के जन्मदिन पर सोहा अली खान ने शेयर की ये तस्वीर
मुख्य बातें
  • शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर सोहा अली खान ने शयर की तस्वीर।
  • इस तस्वीर में शर्मिला टैगोर के साथ नातिन इनाया भी दिखा रही हैं।
  • उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस में से एक आज अपना 75वां जन्मदिन मान रही हैं। हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग और डिंपल से लोगों का दिल जीतने वाली शर्मिला टैगोर वर्सटाइल एक्टर में से एक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में आराधना, अमर प्रेम और चुपके-चुपके जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्यार फिल्म कश्मीर की कली के लिए मिला। इसके अलावा शर्मिला टैगोर हिंदी सिनेमा में बहुत सोच-समझकर फिल्में साइन करती थीं।

शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर उनकी बेटी सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी बेटी इनाया भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बर्थडे पैनकेक्स। इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे शर्मिला जी, दूसरे फैंस ने लिखा- हैप्पी बर्थडे क्यूट नानी और पोती। बता दें कि तस्वीर में इनाया अपनी नानी की गोद में बैठी कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं। इस दौरान इनाया बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

शर्मिला और इनाया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शर्मिला टैगोर जब भी मुंबई में होती हैं। अपने बच्चों से अक्सर मिलती रहती हैं। वहीं तैमूर और इनाया चर्चित स्टार किड में से एक हैं। लेकिन शर्मिला टैगोर कभी भी मीडिया के सामने इनाया और तैमूर के बारे में बात करना पसंद नहीं करती। बता दें कि इस तस्वीर के अलावा सोहा अली खान ने एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें कुणाल खेमू भी दिखाई दे रहे हैं।

शर्मिला टैगोर आखिरी बार फिल्म एकलव्य में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली थी। उन्होंने हिंदी सिनेमा से लेकर बंगाली सिनेमा तक एक के बाद एक हिट फिल्में दीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।