लाइव टीवी

समधन शर्मीला टैगोर ने जताया Rishi Kapoor के न‍िधन पर दुख, याद क‍िए बेटे सैफ से लाइमलाइट चुराने वाले पल

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated May 06, 2020 | 12:44 IST

Bollywood Reactions on Rishi Kapoor Irrfan Khan death : शर्मीला टैगोर भी ऋष‍ि कपूर के अचानक चले जाने से स्‍तब्‍ध हैं। वहीं उनको इरफान खान के निधन से भी झटका लगा है। जानें क्‍या कहना है उनका।

Loading ...
Late Rishi Kapoor and Sharmila Tagore
मुख्य बातें
  • दो द‍िन लगातार बॉलीवुड से आया दुखद समाचार
  • कैंसर से जंग हार गए ऋष‍ि कपूर और इरफान
  • दोनों को शर्मीला ने ऐसे क‍िया याद

बॉलीवुड अभी भी एक साथ दो शानदार अभ‍िनेताओं के गुजर जाने के सदमे से उबरा नहीं है। बता दें क‍ि अप्रैल के आख‍िरी द‍िनों में इरफान खान और ऋष‍ि कपूर का निधन हो गया था। दोनों अभिनेताओं को श्रद्धांजल‍ि देने का स‍िलस‍िला अभी भी जारी है। शर्मीला टैगोर ने भी एक लेख में दोनों एक्‍टर्स के बारे में लिखा है। एक पब्‍ल‍िकेशन के साथ अपना दुख व्‍यक्‍त करते हुए शर्मीला ने लिखा है क‍ि दोनों ही उनके पसंदीदा स‍ितारे थे, दोनों ने अपने दौर से आगे बढ़कर काम क‍िया और दोनों को ही अभी और ऊंचाइयों को छूना था। 

शर्मीला टैगोर ने साथ में इस बात पर भी शोक जताया है क‍ि आख‍िरी वक्‍त में उनको इनमें से क‍िसी भी मिलने का मौका नहीं मिला और ये बात उनको लगातार साल रही है। इरफान खान और ऋषि कपूर पर अपने व‍िचारों में शर्मीला टैगोर ने लिखा है क‍ि दोनों के अभ‍िनय का तरीका अलग था लेकिन दोनों की प्रतिभा बेजोड़ थी। 

शर्मीला टैगोर ने ऋष‍ि कपूर के बारे में लिखा क‍ि वह अपने किरदारों में इतने डूब जाते थे क‍ि पर्दे पर उनके मोहपाश से दर्शक बच नहीं पाते थे। यही नहीं, जब उन्‍होंने हम तुम के सेट पर ऋष‍ि को देखा था तो वह अपने बेटे सैफ से ज्‍यादा वह उनसे प्रभाव‍ित हुई थीं। वहीं शर्मीला टैगोर ने बताया क‍ि मुल्‍क में ऋष‍ि कपूर ने उनको सबसे ज्‍यादा प्रभाव‍ित क‍िया था। बता दें क‍ि शर्मीला टैगोर और ऋष‍ि कपूर का आपस में समध‍ियों का र‍िश्‍ता था। करीना कपूर खान जहां ऋष‍ि कपूर की भतीजी हैं (भाई की बेटी), वहीं शर्मीला टैगोर की बहू हैं। 

वहीं इरफान पर शर्मीला का कना है क‍ि वह अपनी क्राफ्ट के मास्‍टर थे और हर किरदार को पर्दे पर सहजता से लेते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।