लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस को पसंद करते थे Shatrughan Sinha, बताया- लाइफ में केवल इन्हें ही लिखा था फैन मेल

Updated Oct 19, 2020 | 12:35 IST

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए। इस दौरान एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में केवल एक ही फैन लेटर लिखा है, जानें किस अभिनेत्री के फैन रहे हैं शॉटगन।

Loading ...
Shatrughan Sinha
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में पहुंचे बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया जिंदगी में केवल एक बार लिखा है फैन लेटर
  • शॉटगन ने बताया उन्होंने किस एक्ट्रेस के नाम लिखा था ये फैन लेटर

द कपिल शर्मा शो दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक हैं। शो में हर हफ्ते नए सितारे पहुंचते हैं और अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते हैं। हाल ही में शो में पहुंचे एक्टर व पॉलिटिशन शत्रुघ्न सिन्हा। शॉटगन ने शो में अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए। 

शो में कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके पसंदीदा एक्टर कौन हैं? तो उन्होंने बताया कि राज कपूर उन्हें बहुत पसंद थे। इसके साथ ही शॉटगन ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में एक ही फैन लेटर लिखा था जो था खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस दत्त के नाम। उन्होंने बताया कि बाद में जब नरगिस मेरे घर आईं तो मैंने उन्हें कहा, 'मैंने आज तक केवल एक ही फैन मेल लिखा है, कम से कम अब तो उसका जवाब दे दीजिए।' मालूम हो कि नरगिस उम्र में शत्रुघ्न सिन्हा से 16 साल बड़ी थीं। 03 मई 1981 को कैंसर से उनका निधन हो गया था।

धर्मेंद्र को भी करते हैं पसंद

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि वो धर्मेंद्र के भी बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया कि जब वो पहली बार धर्मेंद्र से मिले तो बहुत हिम्मत कर उनसे दो सवाल पूछे थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया, 'मैंनेधर्मेंद्र से पहला सवाल पूछा कि आप बालों में कौन सा तेल लगाते हैं? तो उन्होंने कहा कि मैं तेल नहीं लगाता'। उन्होंने कहा कि बड़ी हिम्मत की और उनसे दूसरा सवाल पूछा कि क्या आप संडे को रेस कोर्स में जाते हैं घोड़ों से खेलने? जिसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं। 

कपिल ने शत्रुघ्न से पूछा था पत्नी से जुड़ा ये सवाल

कपिल ने शो में शत्रुघ्न से उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को लेकर भी सवाल पूछा। उन्होंने पूछा, 'आपने जब पूनम मैम को प्रपोज किया था तो आपको पूरा विश्वास था कि बात बन जाएगी, या आपने भी या तीन-चार जगह अर्जी डाली थी?' इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरी समस्या ये नहीं थी कि किससे शादी करूं। मेरी समस्या ये थी कि किससे शादी न करूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।