लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले शेखर सुमन- 'हम भी जिद पर अड़े हैं, जब तक सांस है तब तक खड़े हैं'

Updated Jul 18, 2020 | 16:40 IST

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शुखर सुमन ने सीबीआई जांच की मांग को फिर दोहराया है। शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा है कि वह जिद पर अड़े हैं। जब तक सांस है वह तब तक अड़े हैं।

Loading ...
Shekhar Suman, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • शेखर सुमन ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।
  • शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है।
  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र गृहमंत्री ने खारिज कर दिया है। अब शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। शेखर ने लिखा हम भी जिद पर अड़े हैं। 

शेखर सुमन ने एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग दोहराते हुए ट्वीट किया- 'रोज सवेरे इस उम्मीद से उठते हैं कि हमारी, अवाज उनके कानों तक पहुंच चुकी होगी, पर ऐसा होता नही है। हम भी जिद पर अड़े हैं, जब तक सांस है तब तक खड़े हैं।' 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। पुलिस अभी तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।   
 

सीबीआई जांच पर कही थी ये बात 
Times Now Hindi से बातचीत में शेख सुमन ने कहा था मैं कह रहा हूं कि शुरुआत से ही यह नेरेटिव बुन दिया गया है। यही चीज शक के घेरे मे आ जाता है, पुलिस अपना काम अच्छे से कर रही है। जब केस दोबारा से खुलता है तो उसका मामला कुछ और ही निकला है ।   

बकौल शेख सुमन- जो आखों को दिखाई दे रहा है वो शायद सच नहीं है। इसके अलावा भी कुछ सच्चाई हो सकती है जिसका पता हमें लगाना है। फैंस के दिमाग में यह सवाल उठ रहा है और हम इस मामले में CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इसको तुरंत आत्महत्या करार देना शक के घेरे में लाता है।  

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी की थी मांग 
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर लिखा था- 'अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो एक महीने पहले सुशांत के निधन के साथ खत्म हो गया।' 

रिया आगे लिखती हैं- 'मुझे सरकार में पूरा यकीन है, मैं इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।' इसके बाद दूसरे ट्वीट में रिया ने लिखा, 'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।