लाइव टीवी

शेखर सुमन के आलीशान घर की तस्वीरें देख ट्रोलर ने पूछा- इतने पैसे कहां से आए? एक्टर ने दिया जवाब

Updated Feb 23, 2021 | 13:26 IST

एक्टर शेखर सुमन ने अपने घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जिसके बाद ट्रोलर ने उनसे पूछा कि उनके पास पैसे कहां से आए। इसपर एक्टर ने करारा जवाब दिया।

Loading ...
Shekhar Suman
मुख्य बातें
  • शेखर सुमन ने ट्विटर पर शेयर की अपने आलीशान घर की तस्वीरें।
  • शेखर के घर की तस्वीरें देख ट्रोलर ने पूछा- 'इतने पैसे आए कहां से?' 
  • शेखर सुमन ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

एक्टर शेखर सुमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर नए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आलीशान घर की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। 

ट्रोलर ने पूछा ये सवाल

दरअसल शेखर सुमन ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के अंदर की तस्वीरें शेयर कीं, जो काफी खूबसूरत हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनका घर कितना आलीशान है। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मेरे घर का दिल है और मेरा दिल मेरे घर में है।' वहीं दूसरी फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मेरा स्वाद सिंपल है। मुझे बेस्ट पसंद है।' इस फोटो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'इतने पैसे आए कहां से?' 

शेखर सुमन ने दिया करारा जवाब

शेखर सुमन ने इस ट्रोलर को करारा जवाब दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेहनत से, ईमानदारी से, लगन से।' इसके साथ ही उन्होंने एक न्यूजपेपर की कटिंग भी शेयर की जिसमें उन्हें टेलिविजन का अमिताभ बच्चन बताया गया है। 

इन फिल्मों में किया काम

शेखर सुमन के काम की बात करें तो उन्होंने ना केवल छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी काफी काम किया है। उन्होंने फिल्म उत्सव, रहगुजर, मानव हत्या, नाचे मयूरी, संसार, त्रिदेव, अनजाने रास्ते, पति परमेश्वर, रणभूमि, प्रोफेसर की पड़ोसन, चोर मचाए शोर, एक से बढ़कर एक, हार्टलेस और भूमि शामिल है। 

छोटे पर्दे पर रहे एक्टिव

वहीं टीवी सीरियल की बात करें तो वो कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी सुपरस्टार के जज रह चुके हैं। इसके अलावा वाह जनाब, देख भाई देख, एक राजा एक रानी, हेरा फेरी, लाफ इंडिया लाफ, मूवर्स एंड शेकर्स, पोल खोल, सात फेरों की हेरा फेरी, सिंपली शेखर और टेढ़ी बात शेखर के साथ जैसे शोज में काम किया।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।