लाइव टीवी

Drugs मामले पर बोले शेखर सुमन, ड्रगीज को मरने दो लेकिन ये बता दो कि सुशांत को किसने मारा?

Updated Sep 24, 2020 | 23:46 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच का मामला अब एक अलग ही दिशा में चला गया है। इस मामले पर शेखर सुमन ने च‍िंता जताई है।

Loading ...
shekhar suman on Sushant Singh Rajput death
मुख्य बातें
  • सुशांत की आत्‍महत्‍या की जांच अब एक अलग ही दिशा में चली गई है।
  • पूरा मामला अब Drugs के मामले में हो चुका है तब्‍दील
  • शेखर सुमन ने जताई आपत्ति, बोले- ये बता दो सुशांत को क‍िसने मारा

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच का मामला अब एक अलग ही दिशा में चला गया है। इस मामले में Drugs की बात सामने आई और फ‍िर पूरा गैंग सामने आ गया। मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई ड्रग्‍स के मामले में जेल में हैं और कब दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह जैसी अदाकाराएं भी शक के घेरे में हैं। एनसीबी ने उन्‍हें भी पूछताछ के ल‍िए समन भेजा है। 

अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुस्त पड़ जाने और जांच के बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की दिशा में मुड़ जाने पर निराशा और चिंता जताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ड्रगीज को मरने..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ कि सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पीठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की और समूचा गैंग?" 

रिया के अरेस्‍ट होने पर जताई थी खुशी
बता दें कि रिया चक्रवर्ती के अरेस्‍ट होने पर अभिनेता शेखर सुमन ने खुशी जताई थी और कहा था कि यह बड़ी जीत है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा था-'बड़ी जीत। उसके घर में देर है अंधेर नहीं। आशा करता हूं कि अब यहां से रास्ता सांफ नजर आएगा। आप सब की आवाज और मेहनत रंग लाई। जैसी करनी वैसी भरनी। जीत की शुरूआत यहां से।'

शेखर सुमन उन लोगों में से हैं जिन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तुरंत बाद उनकी आत्‍महत्‍या की जांच की मांग की थी। उन्‍होंने पटना जाकर तेजस्‍वी यादव के साथ इस मामले का प्रमुखता से उठाया था और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। हालांकि सुशांत के परिवार ने बिना जानकारी दिए प्रेस वार्ता करने पर शेखर से नाराजगी जताई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।