लाइव टीवी

Shilpa Shetty ने Raj Kundra को बताया निर्दोष, बोलीं- पोर्न वीडियोज बनाने में नहीं है पति का हाथ...

Updated Jul 24, 2021 | 13:09 IST

Shilpa Shetty on Raj Kundra pornography case: शिल्पा शेट्टी ने कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप से अपने कनेक्शन का खंडन किया था। उसने यह भी उल्लेख किया कि इरोटिका, पोर्न से अलग है...

Loading ...
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा।
मुख्य बातें
  • पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता अभी भी एक सवाल है।
  • 19 जुलाई को मुंबई पुलिस द्वारा कुंद्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद से मामले की जांच चल रही है।
  • राज की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

पति राज कुंद्रा के कथित पोर्नोग्राफी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता अभी भी एक सवाल है। 19 जुलाई को मुंबई पुलिस द्वारा कुंद्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद से मामले की जांच चल रही है। फिलहाल उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

 जबकि मामले की अभी जांच चल रही है। खबर सामने आई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि शिल्पा ने अपने बयान में कहा कि उन्हें कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप पर उपलब्ध सामग्री के बारे में जानकारी नहीं थी। मुंबई पुलिस ने 23 जुलाई को शिल्पा का बयान दर्ज किया था। उसी दिन उनके मुंबई स्थित घर जुहू पर भी छापेमारी की गई थी।

टाइम्स नाउ डिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शिल्पा ने कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप से अपने कनेक्शन का खंडन किया था। उसने यह भी उल्लेख किया कि इरोटिका, पोर्न से अलग है। शिल्पा ने आगे कुंद्रा का पक्ष लिया और कहा कि वह 'पोर्न सामग्री' के निर्माण में शामिल नहीं थे।


अभिनेत्री ने कुंद्रा की बेगुनाही की पुष्टि की। उसी रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने उनके आवास पर छापेमारी के बाद एक हार्ड डिस्क और एक कंप्यूटर जब्त किया है। शिल्पा से यह भी सवाल किया गया कि उन्होंने कुंद्रा के स्वामित्व वाली वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा क्यों दिया। इस बीच, खबर आई थी कि शिल्पा ने पति राज की वियान इंडस्ट्रीज में डायरेक्टर के रूप में काम किया था, उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। जांच से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि अभी तक अभिनेत्री की संलिप्तता का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

इससे पहले कल राज कुंद्रा को जेल से कोर्ट ले जाया गया था, तब उन्हें जाते समय पैपराजी ने कैद दिया था। इस दौरान राज विक्ट्री साइन दिखाते नजर आए थे। बाद में सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इसी के लिए ऑनलाइन काफी ट्रोल किया और इसे शर्मनाक कृत्य बताया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।