लाइव टीवी

Shilpa Shetty Halloween Look: खौफनाक स्माइल वालीं इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल,देखते ही डर जाएंगे आप

Updated Nov 01, 2021 | 15:10 IST

Shilpa Shetty Halloween Look: शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने बेहद डरावना मेकअप किया है। उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

Loading ...
Shilpa Shetty Halloween Look
मुख्य बातें
  • पश्चिमी देशों में हैलोवीन का त्योहार मनाया जा रहा है।
  • शिल्पा शेट्टी ने भी अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है।
  • हैलोवीन लुक में शिल्पा शेट्टी को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

मुंबई. पश्चिमी देशों में इस वक्त हैलोवीन का त्योहार मनाया जा रहा है। बी टाउन सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने हैलोवीन लुक शेयर कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने भी अपना डरावना लुक शेयर किया है। फोटो में उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है। 

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा कई डरावने पोज देते नजर आ रही हैं । फोटज में शिल्पा सफेद कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने साथ में बेहद डरावना मेकअप किया हुआ है। शिल्पा को देख भूतिया गुड़िया एनाबेल गुड़िया की याद आ जाएगी। वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा, 'हैप्पी हैलोवीन'

नवरात्रि में शेयर किया था वीडियो 
शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले नवरात्रि में एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बेटे और बेटी आरती करते हुए नजर आ रहे हैं। शिल्पा के बेटे के बेटे 'कर्पूरगौरं करुणावतारं संसारसारं भुजगेन्द्रहारम्। सदा बसन्तं हृदयारविन्दे भवं भवानीसहितं नमामि' आरती गा रहे हैं। वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा, 'मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपने बच्चों को उन्हीं वैल्यूज और ट्रडिशंस के साथ बड़ा करूं, जो हमारे पैरंट्स ने हमें दी है।'

पति राज कुंद्रा के कारण थी विवादों में   
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान उन्होंने काम और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने काम पर वापसी की थी। 

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म हंगामा 2 के जरिए वापसी की थी। फिल्म में परेश रावल, प्रनीता सुभाष, मीजान जाफरी अहम रोल में थे। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।