लाइव टीवी

Shilpa Shetty Hot photos: 45 साल की शिल्‍पा शेट्टी ने हॉट अंदाज से फैंस के उड़ाए होश, गोवा में मना रहीं होलीडे

Updated Dec 30, 2020 | 16:28 IST

Shilpa Shetty Hot Photos from GOA: बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी हॉटनेस के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं। हाल ही में उनकी नई तस्‍वीरों ने फैंस के पसीने छुटा द‍िया हैं।

Loading ...
Shilpa Shetty Hot photos
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी का हॉटनेस के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं।
  • हाल ही में शिल्‍पा शेट्टी की नई तस्‍वीरों ने फैंस के पसीने छुटा द‍िया हैं।
  • शिल्‍पा शेट्टी इन दिनों गोवा में हैं और छुट्टियां मना रही हैं।

Shilpa Shetty Hot Photos from GOA: बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी हॉटनेस के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं। हाल ही में उनकी नई तस्‍वीरों ने फैंस के पसीने छुटा द‍िया हैं। शिल्‍पा शेट्टी इन दिनों गोवा में हैं और छुट्टियां मना रही हैं। वह अपना नया साल भी यहीं मनाएंगी। शिल्‍पा शेट्टी ने बुधवार को अपने इंस्‍टाग्राम पर दो तस्‍वीरें साझा कीं जिसमें वह Monokini में नजर आ रही हैं और धूप में अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं। उनकी यह तस्‍वीरें बेहद हॉट हैं। यही वजह है कि कुछ ही घंटों में इन्‍हें लाखों व्‍यूज मिले हैं। 

जैकलीन ने किया कमेंट 
शिल्‍पा शेट्टी ने अपनी तस्‍वीरों को पोस्‍ट करते उम्र पर कटाक्ष किया है। वहीं उनका यह हॉट अंदाज देख जैकलीन फर्नांडिस भी हैरान नजर आईं। जैकलीन ने शिल्‍पा की तस्‍वीरों पर कमेंट किया- ओह माई गॉड, तुम देवी हो। वहीं उनकी तस्‍वीरों पर पति राज कुंद्रा ने कमेंट किया- मेरी हो, मेरी हो, मेरी हो! शिल्‍पा की ये तस्‍वीरें जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही हैं।

शिल्‍पा शेट्टी फ‍िटनेस और हॉटनेस के मामले में 26 साल की अदाकाराओं को भी टक्‍कर देती हैं। उनकी पर्सनैलिटी पर बढ़ती उम्र का असर नहीं पड़ा है। वह योगा, एक्‍सरसाइज और डाइट के बल पर आज भी जवां नजर आती हैं।  उन्‍हें  लाखों यूजर्स इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं और वह आए दिन एक से एक हॉट तस्‍वीरें उनके ल‍िए शेयर करती हैं। 

यह पहली दफा नहीं है जब शिल्‍पा शेट्टी ने अपने हॉट और दिलकश अंदाज से फैंस को हैरान किया हो। वह अक्‍सर ऐसा करती रहती हैं। वह अक्‍सर पति और परिवार के साथ घूमने जाती हैं और बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। शिल्‍पा पर्दे पर अब कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति बरकरार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।