लाइव टीवी

जब बिना पैंट पहने सड़क पर न‍िकल आई थीं शिल्‍पा शेट्टी, लोग खींचने लगे फोटो तो दिया ये रिएक्‍शन

Updated Dec 23, 2021 | 14:32 IST

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी को अपने कपड़ों की वजह से कई बार शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी बिना पैंट पहने सड़क पर चली आई थीं। दस दौरान उनका बच्‍चा भी साथ में था।

Loading ...
Shilpa Shetty
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी को अपने कपड़ों की वजह से कई बार शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है
  • कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी बिना पैंट पहने सड़क पर चली आई थीं
  • बिना पैंट या सलवार के साथ कुर्ता पहनने पर शिल्‍पा हुई थीं ट्रोल

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी को अपने कपड़ों की वजह से कई बार शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। बावजूद इसके शिल्‍पा शेट्टी फैशन के नए नए प्रयोग करती रहती हैं। वह इन दिनों रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) को जज कर रही हैं। इस शो के लिए वह नए नए पैटर्न के आउटफ‍िट्स कैरी करती हैं। उनके कई स्‍टाइल फैंस को बेहद पसंद आते हैं लेकिन कई बार उन्‍हें ट्रोल कर दिया जाता है। कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी बिना पैंट पहने सड़क पर चली आई थीं। दस दौरान उनका बच्‍चा भी साथ में था। 

जब शिल्पा शेट्टी बिना पैंट पहने ही सड़क पर दिखाई दीं। शिल्पा ने ब्लैक कलर का फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था लेकिन नीचे उन्होंने पैंट या सलवार या लेगिंग कुछ नहीं पहना था। राउंड नेकलाइन और थ्री फोर्थ स्लीव्स के इस कुर्ते की फिटिंग भी बेहद शानदार थी, जो शिल्पा के फिगर को हाईलाइट कर रही थी।

शिल्पा के ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। शिल्‍पा को इस अंदाज में देखकर लोग उनकी तस्‍वीर खींचने लगे तो उन्‍होंने मुस्‍कुराकर रिएक्‍ट किया और बच्‍चे के साथ अपनी कार में सवार हो गईं। बाद में शिल्‍पा को इस लुक के चलते खूब ट्रोल किया गया। 

Also Read: बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गईं मलाइका, जब याद आया तो शर्म से हो गई हालत खराब

इंटरनेट पर जब शिल्‍पा शेट्टी की बिना पैंट पहने तस्‍वीरें और वीडियोज आए तो यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा-‘मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं।’ वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा- ‘जब कहीं जाने की जल्‍दबाजी हो तो ऐसा होता है।' इसी तरह के और भी कमेंट्स शिल्‍पा के फोटो पर आए थे। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब शिल्‍पा अपने लुक के चलते ट्रोल हुईं। वह अपने बोल्‍ड अंदाज के ल‍िए फैंस के निशाने पर रहती हैं लेकिन उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह बिंदास होकर जिंदगी जीती हैं। कुछ समय पहले वह अपने पति राज कुंद्रा के साथ घूमने गईं थीं तब वह बिकिनी में नजर आई थीं। अपने हॉट अंदाज से उन्‍होंने फैंस के पसीने छुड़ा दिए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।