लाइव टीवी

कंगना रनौत से लेकर शिल्‍पा शेट्टी तक, ब्रेस्ट सर्जरी कराकर ये अभिनेत्रियों हुईं हॉट

Updated Jan 05, 2022 | 11:55 IST

बॉलीवुड अदाकाराएं खूबसूरत और हॉट दिखने के लिए क्‍या क्‍या नहीं करती हैं। महंगे से महंगे मेकअप प्रोडक्‍ट और लाखों के आउटफ‍िट्स इस्‍तेमाल करती हैं। आज हम आपको मिलवा रहे हैं उन अदाकाराओं से जिन्‍होंने लुक ठीक करने के लिए ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई।

Loading ...
These actress went for breast implants
मुख्य बातें
  • अदाकाराएं खूबसूरत और हॉट दिखने के लिए क्‍या क्‍या नहीं करती हैं।
  • फैशन के नए नए प्रयोग करने से भी अदाकाराएं पीछे नहीं हटती हैं।
  • जवां दिखने की चाहत में अभिनेत्रियां सर्जरी कराने से भी परहेज नहीं करती हैं।

बॉलीवुड अदाकाराएं खूबसूरत और हॉट दिखने के लिए क्‍या क्‍या नहीं करती हैं। महंगे से महंगे मेकअप प्रोडक्‍ट और लाखों के आउटफ‍िट्स इस्‍तेमाल करती हैं। फैशन के नए नए प्रयोग करने से भी अदाकाराएं पीछे नहीं हटती हैं। लंबे समय तक जवां दिखने की चाहत में अभिनेत्रियां सर्जरी कराने से भी परहेज नहीं करती हैं। आज हम आपको मिलवा रहे हैं उन अदाकाराओं से जिन्‍होंने लुक ठीक करने के लिए ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई। 

श्रीदेवी

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में होती थी। 52-53 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। इस उम्र में भी वह जवां द‍िखती थीं। अदाकारा श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि उन्‍होंने खूबसूरती निखारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था।

Also Read: जब अवॉर्ड फंक्शन में इतना डीप नेक गाउन पहनकर पहुंचीं नोरा फतेही, जब खिसकी ड्रेस तो हुआ ये हाल

शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत

शिल्पा शेट्टी एक दम परफेक्‍ट फ‍िगर वाली अदाकारा हैं। उनके बारे में भी चर्चा होती है कि उन्‍होंने अपना लुक ठीक करने के लिए ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई। शिल्‍पा और श्रीदेवी ही नहीं, कंगना रनौत ने भी फ‍िगर में आकर्षक बदलाव लाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। 

मल्लिका शेरावत 

बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेरावत के हुस्‍न का जलवा तो जबरदस्‍त है लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि उन्‍होंने भी ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई है। मल्लिका शेरावत की पुरानी तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह इतनी आकर्षक नहीं थीं जिनती आज नजर आती हैं। 

आयशा टाकिया और बिपाशा बसु

आयशा टाकिया अब काफी बदली बदली नजर आती हैं। उन्‍होंने अपने लिप्‍स की सर्जरी कराई और बॉडी में बदलाव के लिए ब्रेस्‍ट भी ठीक कराए। बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु ने भी ब्रेस्‍ट सर्जरी का सहारा लिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।