लाइव टीवी

Shilpa Shetty से लेकर Madalsha Sharma तक, पति की काली करतूतों की वजह से शर्मिंदा हुईं ये अभिनेत्रियां

Updated Jul 22, 2021 | 09:09 IST

Bollywood Actresses who faced insult because of Husbands: शिल्‍पा शेट्टी पहली ऐसी अदाकारा नहीं हैं, जिनके पति ने उनका सिर शर्म से झुकाया हो। ऐसी अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट लंबी है। 

Loading ...
Actress who faced insult because of Husbands
मुख्य बातें
  • सलमान खान संग नजर आ चुकीं भाग्‍यश्री का सिर भी उनके पति की वजह से झुक गया था।
  • सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को भी पति की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।
  • सुजैन खान को भी अपने पति ऋतिक रोशन के चलते शर्मिंदा होना पड़ा।

Actress who faced insult because of Husbands : बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी इन दिनों मुश्‍किल में हैं। पोर्न फ‍िल्‍म का काराबोर करने के आरोप में उनके पति पुलिस के शिकंजे में हैं। धीरे धीरे उनकी काली करतूतों की परतें खुल रही हैं जिसका असर शिल्‍पा शेट्टी पर मानसिक रूप से तो हो ही रहा है, साथ ही व्‍यवहारिक रूप से भी उनका काफी नुकसान हो रहा है। पति पर आरोप लगने के बाद उन्‍हें शर्मिंदगी तो झेलनी पड़ी ही, साथ ही सुपर डांसर से उनका पत्‍ता साफ हो गया। हालांकि शिल्‍पा शेट्टी पहली ऐसी अदाकारा नहीं हैं, जिनके पति ने उनका सिर शर्म से झुकाया हो। ऐसी अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट लंबी है। 

भाग्यश्री (Bhagyashree)


सलमान खान संग नजर आ चुकीं भाग्‍यश्री का सिर भी उनके पति की वजह से झुक गया था। उनके पति हिमालय दसानी के संबंध जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट के साथ पाए गए थे। इसके चलते पुल‍िस ने उनकी गिरफ्तारी की थी। 

जरीना वहाब (Zarina Wahab)
बॉलीवुड अदाकारा जरीना बहाब अभिनेता आदित्य पंचोली की पत्‍नी है। आदित्‍य पंचोली अपनी फ‍िल्‍मों से ज्‍यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कई बार इसका खामियाजा उनकी बीवी जरीना वहाब को भुगतना पड़ा।

मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma)


सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को भी पति की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। उनके पति और मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता का आरोप था कि महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शीरीरिक संबंध बनाए। 

दिव्या खोसला (Divya Khosla Kumar)


गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार अभिनेत्री दिव्‍या खोसला कुमार के पति हैं। हाल ही में उन पर एक एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना है कि भूषण ने टीसीरीज के किसी प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसका शोषण किया। हालांकि टीसीरीज ने आरोपों को निराधार बताया लेकिन इसकी वजह से दिव्‍या की काफी किरकिरी हुई। 

सुजैन खान (Sussanne Khan)



सुजैन खान को भी अपने पति ऋतिक रोशन के चलते शर्मिंदा होना पड़ा। सुजैन के साथ होते हुए भी ऋतिक अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ रिलेशन में थे। कंगना और ऋतिक रोशन के विवादित रिश्ते के चलते सुजैन खान की काफी किरकिरी हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।