लाइव टीवी

Nikamma Shooting: शिल्पा शेट्टी को भरी सर्दी में कॉटन साड़ी पहन करनी पड़ी शूटिंग, फिर डायरेक्टर पर फूटा गुस्सा

Updated Dec 01, 2019 | 09:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shilpa Shetty Nikamma Video: शिल्पा शेट्टी ने अपनी कमबैक फिल्म निकम्मा की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में शिल्पा ने सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 15 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी।
मुख्य बातें
  • शिल्‍पा शेट्टी 13 साल बाद बॉलीवुड फिल्म निकम्मा से कमबैक करने वाली हैं।
  • हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की है।
  • निकम्‍मा में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में नजर आएंगे।

शिल्पा शेट्टी लंबे टाइम बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। कुछ टाइम पहले ही ये खबर सामने आई थी कि शिल्‍पा 13 साल बाद बॉलीवुड फिल्म निकम्मा से कमबैक करने वाली हैं। अब शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में शिल्पा ने शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मजाकिया अंदाज में अपना दर्द बयां करती दिख रही हैं। 
शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में बता रही हैं कि वो फिल्म निकम्मा की शूटिंग 15 डिग्री सेल्सियस में कर रही हैं। इतनी ठंड में शिल्पा को सीन के लिए कॉटन साड़ी पहननी पड़ रही है। वीडियो में सर्दी से कांपते हुए शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि इतनी ठंड में भी उन्हें कॉटन साड़ी पहनकर रहना पड़ रहा है और डायरेक्टर आराम से स्वेटर पहने है। साड़ी पर सॉल ओड़कर सर्दी बचाते हुए दिख रहीं शिल्पा मजाक-मजाक में डायरेक्टर को निकम्मा भी कहती हैं। इस बात दोनों साथ में हंस पड़ते हैं। आपको बताते चलें फिलहाल फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। 


शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म निकम्मा की पुष्टि फ‍िल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने की थी। फ‍िल्‍म निकम्‍मा में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं शिल्‍पा का किरदार भी काफी अहम होगा। फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान कर रहे हैं। ये अगले 2020 के मिड में रिलीज होगी। 

खास बात ये है कि शिल्पा इस फिल्म में फेमस एक्टर समीर सोनी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। समीर सोनी फिल्म निकम्मा में शिल्पा शेट्टी के ऑनस्क्रीन हसबैंड का रोल प्ले कर रहे हैं। समीर सोनी अब तक टीवी पर जस्सी जैसी कोई नहीं और परिचय जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में देखा गया था। बात शिल्पा की करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'अपने' में देखा गया था और उसके बाद वो केवल टीवी रियलिटी शोज में जज के रूप में दिखाई दे रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।