लाइव टीवी

क्या फरवरी में ही हो गया था श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ का ब्रेकअप, जानें क्यों 4 साल बाद टूटा इनका रिश्ता 

Updated Mar 24, 2022 | 23:59 IST

Shraddha Kapoor And Rohan Shreshtha Breakup: खबरों के अनुसार बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। कहा जा रहा है कि इन दोनों का रिलेशनशिप फरवरी में ही टूट गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shraddha Kapoor And Rohan Shrestha
मुख्य बातें
  • पिछले 4 साल से रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही थीं श्रद्धा कपूर।
  • खबरों के अनुसार श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ का हो गया है ब्रेकअप।
  • कहा जा रहा है इस वर्ष जनवरी के महीने में टूटा था इनका रिश्ता।

Shraddha Kapoor And Rohan Shreshtha Breakup: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा श्रद्धा कपूर और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ 4 साल डेटिंग करने के बाद अब अलग हो गए हैं। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, श्रद्धा कपूर ने रोहण श्रेष्ठ के साथ अपने रिश्ते को तोड़ दिया है। फिलहाल यह अभी पता नहीं चला है कि आखिर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ का ब्रेकअप क्यों हो गया। ‌ लेकिन खबर के अनुसार यह कहा गया कि जब श्रद्धा कपूर गोवा में अपना जन्मदिन मना रही थीं तब फ्री होने के बावजूद भी रोहन ने उनके बर्थडे पार्टी में कदम नहीं रखा था। यह भी कहा गया कि इस वर्ष जनवरी के महीने में इन दोनों के रिलेशनशिप में कई उतार-चढ़ाव आ रहे थे लेकिन फरवरी के महीने में जाकर इन दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। 

Also Read: OTT Free Web Series: Hotstar, Netflix, Prime video पर बिना पैसा खर्च किए ऐसे देखें लेटेस्ट फिल्म और वेबसीरीज

यह कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर के परिवार वालों को रोहन श्रेष्ठ बहुत पसंद थे। लेकिन खबर के अनुसार रोहन के साथ अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला श्रद्धा का था। जैसे ही श्रद्धा कपूर के ब्रेकअप की खबर सामने आई वैसे ही उनके फैंस का दिल टूट गया। बीच में यह भी खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा कपूर और रोहण श्रेष्ठ जल्द शादी करने वाले हैं। श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन इस खबर पर किसी ने भी मुहर नहीं लगाई थी।

Also Read: RRR Box Office: क्या डबल डिजिट के साथ होगी RRR की ओपनिंग या बच्चन पांडे की तरह सिमट कर रह जाएगी यह फिल्म

एक बार श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर और रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ ने इन दोनों की शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था। राकेश श्रेष्ठ ने यह कहा था कि अगर श्रद्धा कपूर और रोहन एक दूसरे से शादी करना चाहेंगे तो वह उनके लिए सब कुछ खुशी खुशी करेंगे। उन्होंने कहा था कि उनके डिक्शनरी में ऑब्जेक्शन शब्द का अस्तित्व ही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने बेटे को अपना सपना कहते हैं। शक्ति कपूर ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए यह कहा था कि वह इस इंडस्ट्री में 40 साल से हैं और ऐसी खबरें उनके परिवार में किसी को भी प्रभावित नहीं करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।