लाइव टीवी

Shraddha Kapoor Car Collection: इन महंगी कारों की मालकिन हैं श्रद्धा कपूर, करोड़ों में है गाड़ियों की कीमत

Updated Mar 03, 2021 | 10:03 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास महंगी कारों का कलेक्शन है। उन्होंने पहली अपने बॉलीवुड डेब्यू के चार साल बाद खरीदी थी। जानें एक्ट्रेस के पास कौन सी कार हैं।

Loading ...
Shradda Kapoor
मुख्य बातें
  • आज श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है और वो 34 साल की हो गई हैं।
  • श्रद्धा ने साल 2010 में फिल्म तीन पत्ती से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।
  • जानें श्रद्धा कपूर के पास कौन- कौन सी कार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का आज जन्मदिन है और वो 34 साल की हो गई हैं। श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1987 को एक्टर शक्ति कपूर के घर हुआ था। श्रद्धा ने साल 2010 में फिल्म तीन पत्ती से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी 2 से, जिसमें वो आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं थीं। 

इसके बाद श्रद्धा ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें एक विलेन, हैदर, बाघी, एबीसीडी, स्ट्रीट डांसर 3डी, हसीना पार्कर और छिछोरे जैसी फिल्में शामिल हैं। श्रद्धा ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और आज वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। 

श्रद्धा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं एक्ट्रेस की कार के कलेक्शन के बारे में। श्रद्धा ने अपने एक्टिंग डेब्यू के चार साल बाद साल 2014 में अपनी पहली कार खरीदी थी। जानें कौन- कौन सी कार हैं श्रद्धा के पास।

मर्सिडीज एमएल

श्रद्धा कपूर के पास मर्सिडीज एमएल है, जिसे उन्होंने अपने एक्टिंग डेब्यू के बाद खरीदा था। अपनी पहली कार खरीदने के बाद श्रद्धा ने इंडिया.कॉम से बात की थी और कहा था, 'यह इवेंटफुल साल रहा जिसकी तरफ देखकर मुस्कुराने के लिए बहुत कुछ है। सबसे पहले इतना सारा प्यार व तारीफ और अब अपनी खुद की कार खरीदने के योग्य होना बहुत अच्छी फीलिंग है। मैंने मर्सिडीज एमएल खरीदी है। जिस तरह से यह सब हो रहा है, मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं।' 

BMW- 7 Series

इसके अलावा श्रद्धा के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कार है, जिसकी शुरुआती कीमत 1 करोड़ 30 लाख रुपये है। यह कार केवल 3.8 सेकंड में 100 किलोमीटर/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। 

ऑडी Q7

श्रद्धा कपूर के पास ऑडी क्यू 7 (Audi Q7) भी है। इस कार की शुरुआती कीमत 69.27 लाख रुपये है जो 81.18 लाख रुपये तक जाती है। 

मालूम हो कि श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। श्रद्धा के फॉलोअर्स की संख्या 58.1 मिलियन यानी करीब 6 करोड़ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।