लाइव टीवी

Shraddha Kapoor on her Wedding: रोहन श्रेष्ठ संग शादी की खबरों पर श्रद्धा कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Updated Oct 29, 2021 | 08:13 IST

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर अक्सर ये खबरें आती रहती हैं कि वो फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इन खबरों पर अब श्रद्धा ने खुद दिया ये जवाब।

Loading ...
Shraddha Kapoor with Rohan Shrestha
मुख्य बातें
  • श्रद्धा कपूर को लेकर अक्सर यह खबरें आती रही हैं कि वो रोहन श्रेष्ठ संग शादी करने वाली है।
  • श्रद्धा ने अपनी और रोहन की शादी की खबरों पर कही ये बात।
  • मालूम हो कि दोनों में से अब तक किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल खबरों में बने हुए हैं, जानकारी के मुताबिक दोनों इस साल दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें भी आ रही हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वाली श्रद्धा को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द ही मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी कर सकती हैं। 

कई बार साथ आए हैं नजर

श्रद्धा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की और इस दौरान उनकी शादी की खबरों के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इन सबके चलते मेरा फोकस काम से हटता है क्योंकि मैंने अब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं की है।' मालूम हो कि अब तक श्रद्धा और रोहन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन कई बार दोनों साथ में नजर आ चुके हैं। कुछ समय पहले मालदीव में श्रद्धा कपूर के कजिन भाई प्रियांक शर्मा की शादी शाजा मोरानी से हुई और इस दौरान भी रोहन वहां मौजूद थे, जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। तो वहीं श्रद्धा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर में वो एक्ट्रेस को पकड़े हुए दिख रहे थे। 

शक्ति कपूर ने कही थी ये बात

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने बेटी की शादी पर कहा था, 'मुझे पता नहीं है कि खबरों में क्या कयास रहा है लेकिन मैं मेरे बेटी के साथ खड़ा रहूंगा। रोहन बहुत अच्छा लड़का है। वह घर पर आता है और बचपन से आता है। श्रद्धा ने कभी मुझसे शादी करने की इच्छा जाहिर नहीं की। दोनों बचपन के दोस्त हैं और मैं यह नहीं जानता कि क्या वह दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो पहली बार रणबीर कपूर के अपोजिट दिखेंगी। इस फिल्म में डिंपल कपाडिया भी काम करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।