लाइव टीवी

Shraddha Kapoor: पर्दे पर नागिन बनेंगी श्रद्धा कपूर, बोलीं- श्रीदेवी की तरह निभाना चाहती हूं किरदार

Updated Oct 28, 2020 | 09:09 IST

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर पर्दे पर नागिन का रोल न‍िभाने जा रही हैं। इस बारे में श्रद्धा कपूर का कहना है कि वह उन्‍होंने श्रीदेवी को नागिन के किरदार में देखा है और व‍ह उसी तरह का क‍िरदार न‍िभाना चाहती थीं।

Loading ...
Shraddha Kapoor TO play Naagin
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर पर्दे पर नागिन का रोल न‍िभाने जा रही हैं।
  • फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी नागिन आधारित तीन फ‍िल्‍में बनाने जा रहे हैं।
  • खबर है कि श्रद्धा कपूर को नागिन के रोल में देखा जाएगा।

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी नागिन आधारित तीन फ‍िल्‍में बनाने जा रहे हैं और खबर है कि श्रद्धा कपूर को नागिन के रोल में देखा जाएगा। श्रद्धा पर्दे पर नागिन का रोल न‍िभाने जा रही हैं। इस बारे में श्रद्धा कपूर का कहना है कि वह उन्‍होंने श्रीदेवी को नागिन के किरदार में देखा है और व‍ह उसी तरह का क‍िरदार न‍िभाना चाहती थीं।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, नागिन का किरदार निभाने वाली अदाकाराओं की लिस्‍ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी जुड़ने जा रहा है। पर्दे पर श्रीदेवी, रेखा, रीना रॉय जैसी कई अदाकाराएं नागिन का किरदार न‍िभा चुकी हैं। इस बारे में श्रद्धा कपूर का कहना है कि वह नागिन का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्‍साहित हैं। वह कहती हैं कि उन्‍होंने बचपन से श्रीदेवी को नागिन और निगाहें जैसी फ‍िल्‍मों में देखा है और वह तभी से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थीं। 

ऐसी होगी कहानी 

तीन फ‍िल्‍मों की इस सीरीज की कहानी की शुरुआत प्रेम कहानी से होगी और धीरे धीरे कहानी में और मोड़ आते जाएंगे। हाल ही में श्रद्धा कपूर निखिल द्वि‍वेदी के ऑफ‍िस के बाहर स्‍पॉट हुई थीं। फैंस को उम्‍मीद है कि इस फ‍िल्‍म की कास्‍ट जल्‍द ही अनाउंस होगी। बता दें कि श्रद्धा कपूर आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट बागी 3 में नजर आई थीं और जल्‍द ही रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म प्‍यार का पंचनामा वाले लव रंजन की होगी। 

बता दें कि फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी की इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट निर्देशक विशाल फुरिया करेंगे। यह फ‍िल्‍म तीन भागों में रिलीज होगी। सिनेमा और टीवी के पर्दे पर नागिन पर बनीं फ‍िल्‍में नाऔर धारावाहिक खूब हिट रहे हैं। नागिन धारावाहिक को बालाजी प्रॉडक्शन की एकता कपूर ने बनाया है। नागिन का पहला सीजन अपने पूरे प्रसारण काल में पहले पायदान पर रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।