लाइव टीवी

41 की उम्र में डेब्यू करने वाले क्रिकेटर का रोल करेंगे श्रेयस तलपड़े, जानें कब और कहां आएगी 'कौन प्रवीण तांबे'

Updated Mar 22, 2022 | 13:25 IST

Kaun Pravin Tambe when and where to watch: महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव के बाद एक और क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक भी स्क्रीन पर आने वाली है। जानें कब और कहां रिलीज होगी 'कौन प्रवीण तांबे'।

Loading ...
Kaun Pravin Tambe when and where to watch
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक भी स्क्रीन पर आने वाली है।
  • इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े क्रिकेटर प्रवीण तांबे का किरदार निभा रहे हैं।
  • इस फिल्म का ट्रेलर आया जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिला है। 

Kaun Pravin Tambe when and where to watch: खेल और सिनेमा का नाता पुराना रहा है। जब जब किसी खेल सितारे पर फिल्म बनी है तो वह हिट रही है। कुछ अपवादों को रहने दें तो खेल भावना से ओतप्रोत फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब छाई हैं। एमएसधोनी, 83, मैरीकॉम जैसी फिल्मों ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। 

अब महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव के बाद एक और क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक भी स्क्रीन पर आने वाली है। जानें कब और कहां रिलीज होगी 'कौन प्रवीण तांबे'। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े क्रिकेटर प्रवीण तांबे का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर आया जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिला है। ट्रेलर वाकई दिल छू लेने वाला है। 

Upcoming web series & Movies: सिनेमाघरों में RRR तो OTT पर 83, इस हफ्ते आ रहीं ये वेब सीरीज और फिल्में

ट्रेलर में श्रेयस तलपड़े बॉलिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं यह फिल्म प्रवीण के संघर्ष के साथ साथ उनकी निजी जिंदगी को भी करीब से दिखाने का काम करेगी। फैंस को भी इस सीरीज का इंतजार है। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े के अलावा आशीष विद्यार्थी, परमब्रत चटर्जी और अंजलि पाटिल नजर आएंगी। ये फिल्म 1 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। 'कौन प्रवीण तांबे' फिल्म का निर्देशक जयप्रदा देसाई ने किया है।

बता दें कि प्रवीण तांबे का जन्म 8 जून 1971 में हुआ था। उन्होंने 41 साल की उम्र में आईपीएल में डेब्यू किया था। वह गुजरात लायंस, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा रह चुके हैं। इस फिल्म का ट्रेलर राजस्थान रॉयल्स ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 41 साल की उम्र तक प्रवीन तांबे को मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने खूब संघर्ष किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।