लाइव टीवी

कमल हासन और सारिका के तलाक से खुश थीं बेटी श्रुति हासन, 16 साल बाद किया खुलासा

Updated May 25, 2021 | 08:42 IST

श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बेबाक तरीके से बताती हैं। अब एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पेरेंट्स कमल हासन और श्रुति हासन के तलाक से बेहद खुश थीं।

Loading ...
Kamal Haasan
मुख्य बातें
  • श्रुति हासन कमल हासन और सारिका की बेटी हैं।
  • श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद बेबाक हैं।
  • श्रुति हासन ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पेरेंट्स के तलाक से खुश थीं। 

मुंबई. कमल हासन  और सारिका की बेटी श्रुति हासन साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद बेबाक हैं। श्रुति हासन ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पेरेंट्स के तलाक से खुश थीं। 

जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में श्रुति ने कहा कि, 'मैं खुश थी कि मेरे माता-पिता अलग हो गए हैं। मैं उनके लिए एक्साइटेड थी। अगर दो लोगों की बनती नहीं है तो उन्हें किसी कारण की वजह से जबरदस्ती साथ नहीं रहना चाहिए। 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'जब दोनों अलग हुए तब मैं बहुत छोटी थी और ये बहुत सिंपल था कि वो दोनों साथ रहने के बजाए अलग-अलग होकर बहुत खुश थे। दोनों ही अलग-अलग तरीके से बेहतरीन इंसान हैं।'

पिता के हैं ज्यादा करीब
श्रुति हासन ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो अपने पिता के ज्यादा करीब हैं। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि वो अपनी मां को भूल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां भी उनके जीवन का एक अहम हिस्सा हैं। 

श्रुति हासन ने अपने माता-पिता को बेहतरीन पेरेंट्स भी बताया। आपको बता दें  कि कमल हासन और सारिका की साल 1988 में शादी हुई थी। शादी से पहले ही सारिका ने श्रुति हासन को जन्म दिया थ। साल 2004 में दोनों अलग हो गए। श्रुति की एक बहन अक्षरा भी हैं। 

आर्थिक तंगी का हो चुकी हैं शिकार
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में, 'बिना मास्क के सेट पर रहना बहुत डरावना है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी लेकिन हम काम पर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि मेरे पास वित्तीय आर्थिक समस्याएं हैं।' 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'हम सभी के पास भुगतान करने के लिए बिल हैं, और इसीलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा। मेरी अपनी सीमाएं हैं। मेरे पास मेरे डैडी या मम्मी मेरी मदद करने के लिए नहीं हैं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।