लाइव टीवी

फिल्मों से पहले ट्रेन में गाना गाते थे Shubh Mangal Zyada Saavdhan एक्टर आयुष्मान खुराना, किया वजह का खुलासा

Updated Feb 23, 2020 | 13:34 IST

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: हाल ही में आयुष्मान खुराना ने बताया कि वे फिल्मों में आने से पहले थिएटर के लिए टूर पर जाते हुए ट्रेन में गाना गाया करते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ayushmann Khurrana used to sing in train
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना गाते थे ट्रेन में गाना
  • शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान के अपोजिट जितेंद्र कुमार हैं
  • फिल्म ने 2 दिनों में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के बहुमुखी एक्टर्स में से एक हैं। उनकी अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है और इसी हिसाब से वे अलग तरह की फिल्में भी चुनते हैं। हाल ही में आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हुई है। ये एक गे लव स्टोरी है, जिसमें उनके अपोजिट जितेंद्र कुमार नजर आ रहे हैं। फिल्म में इस सब्जेक्ट को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

ट्रेन में गाना गाते थे आयुष्मान
हाल ही में आयुष्मान ने एक वेबसाइट को बताया कि वे जब थिएटर शोज के लिए टूर पर जाते थे, तो वे ट्रेन में गाना गाते थे। इतना ही नहीं वे यात्रियों से मिलने वाले पैसों को अपने गोवा ट्रिप के लिए बचाते थे। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि मैं एक ट्रेंड सिंगर हू, क्योंकि मैं ट्रेन में गाया करता था।

नेपोटिज्म पर भी बोले आयुष्मान
आयुष्मान ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए 5-6 फिल्में रिजेक्ट करनी पड़ी, तब जाकर उन्हें सही प्रोजेक्ट मिला। इस दौरान आयुष्मान ने नेपोटिज्म को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि जो स्टार किड्स कामयाब है, वे सही में टैलेंटेड हैं। उन्हें अपना पहला ब्रेक मिलता है, लेकिन फिर उन्हें बेंचमार्क पर खरा उतरना पड़ता है। अगर मैं अपना 50% देता हूं, तो लोग कहते हैं कि मैंने ये खुद किया है। अगर स्टार किड्स में 80% की क्षमता है और वे अपना 100% देते हैं, तो भी लोग संतुष्ट नहीं होते हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की अगर बात करें तो ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। इसकी सीधी टक्कर विक्की कौशल की हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप से है। हालांकि दोनों ही फिल्में बिल्कुल अलग-अलग कैटेगरी की है। आयुष्मान की फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ रुपए और शनिवार को 11.08 करोड़ रुपए कमाए। इस हिसाब से फिल्म दो दिनों में 20.63 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। रविवार को इसका कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।