लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा में 101 देश के लोग हुए शामिल, बहन श्वेता ने शेयर किया वीडियो

Updated Aug 23, 2020 | 20:54 IST

Sushant Singh Rajput Prayer Meet: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा में 101 देश के लोग शामिल हुए। बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
सुशांत के लिए सभी धर्म के लोगों ने साथ में की प्रार्थना।
मुख्य बातें
  • सुशांत के लिए बहन ने किया प्रेयर मीट का आयोजन
  • सुशांत के लिए सभी धर्म के लोगों ने की प्रार्थना
  • प्रार्थना में 100 से अधिक देशों के लोगों ने लिया हिस्सा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए वर्चुअल ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था। सुशांत के लिए  शनिवार को रखी गई इस प्रार्थना सभा में 101 से अधिक देश के लोगों ने हिस्सा लिया। प्रार्थना में सभी धर्म के लोगों ने शिरकत की। इस प्रार्थना में गायत्री मंत्र का जाप किया गया था। श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रार्थना सभा की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने साथ ही सुशांत की गणपति बप्पा के साथ भी एक फोटो साझा की।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रार्थना सभा की तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस आयोजन को लेकर बहुत आभारी हूं। हर तरफ से सकारात्मकता का अहसास हो रहा है। इसका आयोजन करने में मदद देने वालों का शुक्रिया। आयोजन में शामिल होने वाले विस्तृत परिवार का शुक्रिया, जिसने इसे दिव्य अनुभव बनाया। 101 से अधिक देश के लोगों ने इसमें शामिल हुए। प्रार्थना सभा में सभी धर्मों को लोगों ने हिस्सा लिया, फिर चाहे वो मुस्लिम, हिंदू या ईसाई हों। सभी लोग सुशांत के लिए गायत्री मंत्र का जाप कर रहे थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार सक्रिय रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की मुहिम को चलाया। उन्होंने प्रधानमंक्षी नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर भी भाई को न्याय दिलाने की मांग की थी। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने जाने पर श्वेता ने खुशी का इजहार किया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि मेरे विस्तारित परिवार को बधाई !! बहुत खुश हूं... जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।