लाइव टीवी

सिद्धांत चतुर्वेदी संग रिलेशनशिप में हैं नव्या नवेली नंदा? इस पोस्ट से तेज हुईं अफेयर की चर्चा

Updated Jun 12, 2022 | 10:36 IST

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसा पोस्ट किया जिसका कनेक्शन फैंस ने नव्या नवेली नंदा संग निकाल लिया। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Navya Naveli Nanda and Siddhant charturvedi
मुख्य बातें
  • नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी?
  • दोनों के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से उनके अफेयर की खबरें तेज हो गई हैं।
  • मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दोनों का नाम जुड़ रहा है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नातिन नव्या नवेली नंदा का नाम कई बार एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जुड़ चुका है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब एक बार फिर से दोनों का नाम जुड़ रहा है और दोनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। 

Also Read: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रिलेशनशिप में हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा?

दोनों के पोस्ट में ये है कॉमन

सिद्धांत ने शूटिंग सेट से इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी वैनिटी वैन में तैयार होते दिख रहे हैं और क्रू मेंबर उन्हें चेन पहना रहा है। इस वीडियो को शेयर कर सिद्धांत ने लिखा, 'उसके नूडल्स'। जैसे ही सिद्धांत ने ये पोस्ट किया इसके कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा और उन्होंने नव्या संग इसका कनेक्शन निकाल लिया। दरअसल सिद्धांत से कुछ देर पहले ही नव्या ने इंस्टाग्राम पर कप्पा नूडल्स के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, 'आज कुछ नूडल्स बनाए'। 

Also Read: नव्या नवेली नंदा के जस्ट फ्रेंड हैं मीजान जाफरी, अफेयर की खबरों की वजह से अमिताभ के घर जाने से लगता था डर

फैंस ने किए ये कमेंट

सिद्धांत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कुछ फैंस ने लिखा कि क्या आप नव्या की बात कर रहे हो? एक अन्य फैन ने लिखा, 'नव्या ने भी नूडल्स के बारे में कुछ शेयर किया है।' तो वहीं कुछ यूजर्स ने केवल नव्या लिखते हुए कमेंट किया। इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'कौन है वो मिस्ट्री गर्ल'।

सामने आया था ये वीडियो

इससे पहले हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्ट में दोनों साथ नजर आए थे। हालांकि दोनों ने पार्टी में साथ में एंट्री नहीं की थी लेकिन पार्ट के दौरान दोनों ने साथ में समय बिताया। दोनों का वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो शाहरुख खान के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे थे। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।