लाइव टीवी

Siddhant Chaturvedi: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को मिली जान से मारने की धमकी, दीपिका पादुकोण हैं वजह

Updated Jan 06, 2020 | 16:12 IST

Siddhant Chaturvedi Death Threat: गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी की दीपिका पादुकोण संग नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है। अब इसी मूवी के लिए उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिलनी शुरू हो गई है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्टर और गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। सिद्धांत जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। जी हां, सिद्धांत चतुर्वेदी के हाथ एक नई फिल्म लगी है जिसमें वो दीपिका पादुकोण संग नजर आएंगे। अभी फिल्म की सिर्फ अनाउंसमेंट ही हुई है कि सिद्धांत चतुर्वेदी इस मूवी के लिए जान से मारने की धमकी मिलनी शुरू हो गई हैं। और इसके पीछे का कारण दीपिका पादुकोण बताई जा रही हैं। 
दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने सिद्धांत चतुर्वेदी को ये धमकी दी है। इस यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'भाई मैं तेरा खून कर दूंगा अब। तुझे दीपिका के संग रोमांस करने का मौका मिल गया।' सिद्धांत ने भी बड़े ही प्यार से इस धमकी जवाब दिया है। 


सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा, 'ठीक है। क्या करू यार? एक बार कर लेंगे रोमांस, फिर खून कर देना मेरा तू ही। उसके बाद में ऐसे ही मर जाऊंगा उनको रोमांस करते-करते।' पहली ही फिल्म के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी के हाथ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग रोमांस करने का मौका लग गया है। जाहिर है ऐसे में सिद्धांत की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। 


सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगे। इसमें दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि सिद्धार्थ, सैफ अली खान और अनन्या पांडे के साथ राहुल ढोलखिया की अगली फिल्म में भी काम कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।