लाइव टीवी

Siddhant Chaturvedi: रणवीर सिंह के बाद अब दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी,सामने आई जानकारी

Updated Nov 12, 2019 | 17:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Siddhant Chaturvedi New Movie: रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में एमसी शेर का रोल निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी अब जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

Loading ...
Siddhant Chaturvedi with Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे
  • सिद्धांत और दीपिका की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यसूर करेंगे
  • इससे पहले सिद्धांत रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय में नजर आए थे जिसमें उन्होंने एमसी शेर का रोल निभाया था

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म में एमसी शेर का रोल निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था और उनके काम की तारीफ भी हुई थी। रणवीर के बाद अब सिद्धांत जल्द ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक दीपिका और सिद्धांत की इस फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे वहीं करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। सिद्धांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस साल गली बॉय नजर आए थे लेकिन जल्द ही वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर ईशान खट्टर नजर आएंगे। 

वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आएंगी, जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में दीपिका  एसिड सर्वाइवर लड़की के रोल में नजर आएंगी, जो कि लक्ष्म अग्रवाल की जिंदगी से इंस्पायर्ड है। फिल्म में दीपिका के साथ एक्टर विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इसके साथ दीपिका रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं जिसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभाती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।