लाइव टीवी

Box office clash: क्‍लैश से बचने को मरजावां की र‍िलीज डेट बदली, अब आयुष्‍मान की 'बाला' से टकराएगी 'उजड़ा चमन'

Updated Oct 10, 2019 | 11:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Marjaavaan and Bala Release date Changed: नवंबर के महीने में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जंग शानदार होने वाली है। मरजावां के मेकर्स ने बाला से क्‍लैश से बचने को रिलीज डेट बदल ली है।

Loading ...
Bala, Ujda Chaman, Marjaavaan

Marjaavaan Release date Changed to 15 Nov: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की मरजावां 8 नवंबर को र‍िलीज होनी थी लेकिन मेकर्स ने इसकी र‍िलीट डेट बदल ली है। अब ये फ‍िल्‍म 8 नवंबर की बजाय 15 नवंबर को र‍िलीज होगी। मेकर्स ने ट्वीट के जरिए रिलीज डेट बदलने की जानकारी दी है। दरअसल मेकर्स ने आयुष्‍मान खुराना की बाला से क्‍लैश के चलते इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट खिसकाई है। बाला पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, फ‍िर मेकर्स ने इसकी रिलीज 7 नवंबर करने का फैसला किया तो मरजावां के मेकर्स ने अपनी रिलीज डेट एक सप्‍ताह पीछे खिसका ली। अब बाला एक जैसे विषय पर बनी 'उजड़ा चमन' से टकराएगी। उजड़ा चमन 8 नवंबर को रिलीज होगी।

मरजावां का निर्देशन म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने किया है। कॉमेडी फ‍िल्‍मों के बाद एक एक्‍शन फ‍िल्‍मों की तरफ रुख करने वाले मिलाप की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल रिलीज हुई थी। सत्‍यमेव जयते के बाद मरजावां उनकी दूसरी एक्‍शन फ‍िल्‍म है। यह फ‍िल्‍म इश्‍क, बगावत और इंतकाम को पर्दे पर लेकर आएगी। कुछ वक्‍त पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जो वाकई दमदार था।

ट्रेलर से अंदाजा लग जाता है कि फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के बीच लव एंगल है। दोनों के धर्म भी अलग अलग होंगे। वह केवल इशारों में बात करती हैं। वहीं इस फ‍िल्‍म का जैकपॉट हैं रितेश देशमुख तो कि बौने विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं। वह 3 फुट के खतरनाक व‍िलेन के रोल में नजर आए हैं। 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब सिद्धार्थ और रितेश किसी फिल्म में आमने-सामने दिखे हों। इससे पहले मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन में भी यही हीरो-विलेन की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म में दोनों को ही काफी पसंद किया गया था। इस फ‍िल्‍म का गाना 'तुम ही आना' भी इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।