लाइव टीवी

पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 20 नवंबर को र‍िलीज होगी एक्‍शन थ्रिलर फ‍िल्‍म

Updated Mar 04, 2020 | 09:41 IST

बीते साल निर्देशक मिलाप मिलन झावेरी की फ‍िल्‍म मरजावां में दमदार एक्‍शन करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एक्‍शन थ्रिलर फ‍िल्‍म में नजर आएंगे।

Loading ...
Sidharth Malhotra

बीते साल निर्देशक मिलाप मिलन झावेरी की फ‍िल्‍म मरजावां में दमदार एक्‍शन करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एक्‍शन थ्रिलर फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म में वह पहली बार डबल रोल भी निभाएंगे। इस फ‍िल्‍म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन इसकी रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह फ‍िल्‍म इसी साल 20 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने खुद ये खबर अपने फैंस को ट्विटर के माध्‍यम से दी। सिद्धार्थ ने भूषण कुमार के साथ एक तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा- डबल धमाका। इस मजेदार थ्रिलर का हिस्‍सा बनने के लिए उत्‍साहित हूं। सिद्धार्थ के ट्वीट पर मरजावां के डायरेक्‍टर मिलाप ने लिखा- शुभकामनाएं, बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी तुम डबल धमाका करोगे, मुझे यकीन है। 

2012 में आई करण जौहर की स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्‍यू करने वाले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अब तब 11 फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं। उनकी सभी फ‍िल्‍में शानदार रही हैं और इस साल यानि 2020 में वह दो फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे। वह कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में भी लीड रोल निभा रहे हैं। यह फ‍िल्‍म तीन जुलाई को र‍िलीज होनी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।