लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala Antim Ardas: सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास आज, शामिल होने वालों से परिवार ने की ये अपील

Updated Jun 08, 2022 | 12:25 IST

Sidhu Moose Wala Antim Bhog: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29व मई को हत्या कर दी गई थी। आज उनकी अंतिम अरदास है जिसमें उनके लाखों फैंस के पहुंचने की उम्मीद है।

Loading ...
Sidhu Moose Wala
मुख्य बातें
  • आज मनसा अनाज मंडी में होगी सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास।
  • मूसेवाला की अंतिम अरदास में लाखों फैंस के पहुंचने की उम्मीद।
  • मालूम हो कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

Sidhu Moose Wala Antim Ardas: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या ने उनके फैंस समेत एटरटेनमेंट जगत को झकझोर कर रख दिया था। आज सुबह 11: 30 बजे मूसेवाला की अंतिम अरदास और अंतिम भोज रखा गया। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान उनके करीब 1 लाख फैन यहां पहुंचेंगे। 

Also Read: मनकीरत औलख ने मूसेवाला की मां संग शेयर किया वीडियो, लिखा- 'किसी मां से उसका बेटा छीनने के बारे में नहीं सोच सकता'

परिवार ने की ये अपील

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने उनके फैंस से अपील की है कि यहां सभी पगड़ी पहनकर आएं। परिवार का कहना है कि अपनी विरासत पर गर्व करने वाले मूसेवाला के लिए यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मालूम हो कि मूसेवाला युवाओं के बीच काफी मशहूर थे। इंस्टाग्राम पर उनके 9.8 मिलियन यानी 98 लाख (लगभग 1 करोड़) फॉलोअर्स हैं। 

परमीश वर्मा ने किया ये पोस्ट

पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा ने भी आज सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला संग अपनी तस्वीर शेयर की। इसके साथ परमीश ने मूसेवाला को याद करते हुए लिखा, 'हमेशा हमारे दिलों में रहोगे। यह अलविदा नहीं है भाई। दूसरी जिंदगी में मैं फिर से तुमसे मिलूंगा।' इसके साथ ही परमीश ने पोस्ट में लिखा कि इस महीने उन्होंने इंडिया टूर रद्द कर दिया है। इस महीने वो कोई शो नहीं करेंगे।

Also Read: सिद्धू मूसेवाला मर्डर :  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हथियारों के सप्लायरों के नामों का किया खुलासा

पुलिस की पकड़ से बाहर हमलावर

मालूम हो कि मूसेवाला की हत्या के तार कई गैंगस्टर से जुड़े हैं लेकिन अब तक हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। हालांकि इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने करीब आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। उस व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है जिसने फैन बनकर सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी ली और फिर शूटर्स को जानकारी दी थी। इस मामले की जांच पंजाब एसआईटी कर रही है। पुलिस अब तक कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा लेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।