लाइव टीवी

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा खत, की ये मांग

Updated Jun 02, 2022 | 17:30 IST

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खत लिखा है। उन्होंने मांगी की है कि उनके बेटे की हत्या के मामले में केंद्रीय जांच की जाए।

Loading ...
Sidhu Moosewala
मुख्य बातें
  • दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा खत।
  • परिवार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में केंद्रीय जांच की मांग की है।
  • मालूम हो कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

पंजाबी सिंगर और एक्टर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंगर के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। सिद्धू के परिवार से लेकर फैंस तक सदमे में हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवंगत सिंगर के परिवार ने उनके बेटे की हत्या के मामले में सेंट्रल एजेंसी की भागीदारी की मांग की है।

Also Read: सिद्धू मूसेवाला को हमलावरों ने 25 गोलियां मारीं, बॉडी पर मिला बारूद, पास से किया हमला; पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

परिवार ने गृहमंत्री को लिखा खत

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उनके बेटे की हत्या में केंद्रीय एजेंसी की भागीदारी की मांग की है। मालूम हो कि सिद्धू मूस वाला सिर्फ सिंगर के साथ- साथ सक्रिय कांग्रेसी भी थे। वो 2022 में पंजाब में विधानसभा चुनाव में भी खड़े हुए थे और इसलिए उनकी हत्या के मामले में कई तरह की साजिश की आशंका जताई जा रही है। 

बता दें कि बुधवार (01 जून) को इस मामले में एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम बना दी गई है, लेकिन सिद्धू मूसेवाला के पिता ने केंद्रीय एजेंसी से भी जांच का अनुरोध किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो केंद्रीय एजेंसियों ने भी इस मामले की जांच में रुचि दिखाई है।

Also Read: कौन है गोल्डी बराड़? सिद्धू मूसेवाला की हत्या से क्या है कनेक्शन

CBI जांच की कर चुके हैं मांग

मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मानसा सदर थाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। मूसेवाला के प‍िता ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। उन्‍होंने इस बारे में पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र भी ल‍िखा था। बताते चलें कि सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार 31 मई को उनके गांव में किया गया। इसके बाद करतारपुर साहिब में उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं। सिद्धू का अंतिम भोग 8 जून को किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।