लाइव टीवी

कोरोना वायरस पर पीएम मोदी के काम से खुश हुईं सिमी गरेवाल, कहा- सही वक्त पर लिया सख्त फैसला

Updated Apr 09, 2020 | 08:24 IST

Simi Garewal On PM Modi: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम मोदी और राज्य सरकार के सभी सीएम मिलकर काम कर रहे हैं। अब वेट्रन बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

Loading ...
Simi Garewal
मुख्य बातें
  • वेट्रन बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने पीएम मोदी की तारीफ की है।
  • सिमी गरेवाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।
  • सिमी ने कहा है कि हमें फिलहाल आलोचना करना छोड़ देना चाहिए।

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य सरकारों के सीएम लगातार एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। अब वेट्रन बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने पीएम मोदी की तारीफ की है। सिमी ने साथ ही कहा है कि हमें फिलहाल आलोचना करना छोड़ देना चाहिए।

सिमी गरेवाल ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में सिमी ने लिखा- भारत ने जिस तरह C-19 की समस्या का सामने किया उस पर  मुझे गर्व है। इसका पहला श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है, जिन्होंने आगे आकर मोर्चा संभाला।

सिमी गरेवाल ने आगे लिखा- पीएम मोदी ने मुश्किल लेकिन, सही वक्त पर दूसरों देशों से पहले लॉकडाउन का फैसला लिया। अब सिंगापुर, ब्रिटेन, स्पेन जैसे देश हमें फॉलो कर रहे हैं।। वहीं, विश्व स्वास्थय संगठन और यूएन के मुताबिक 10 लाख में से सबसे कम केस भारत के हैं।

हर सीएम ने उठाए कड़े कदम 
सिमी गरेवाल ने अपने दूसरे ट्वीट पर लिखा- हमारे बीएमसी के कर्मचारी पूरी लग्न और मेहनत के साथ काम कर रहे हैं। सड़कों पर झाड़ू लगाया जा रहा है, उन्हें धोकर सैनेटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा गंदगी को साफ किया जा रहा है। 

सिमी ने आगे लिखा- सिख समुदाय रोजाना लाखों लोगों को फ्री में खाना खिला रहे हैं। डॉक्टर, नर्स, पुलिस इस वक्त पूरी मुस्तैदी से काम रही हैं। ये वे लोग हैं जो जंग के मैदान पर हैं। हम तभी अपने घरों में सुरक्षित हैं। हम उनके प्रति आभारी हैं। 

नहीं करनी चाहिए आलोचना 
सिमी आगे लिखती हैं- भारत पर मुझे गर्व हो रहा है। जय हिंद। वहीं, अपने आखिरी ट्वीट में सिमी गरेवाल ने लिखा- प्लीज आलोचना करना बंद करें। ये सभी इन मुश्किल और चुनौती भरे वक्त में अपनी तरफ से बेहतरीन काम कर रहे हैं। हमें जहां जरूरी है वहां हाथ जोड़कर क्रेडिट देना होगा।


  

सिमी के इन ट्वीट पर कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कई मजदूर इस वक्त परेशान हैं और आप पीएम मोदी को क्रेडिट दे रही हैं। इस पर सिमी ने लिखा- मैं किसी भी व्यक्ति या पार्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं बस उनके प्रयासों की सरहाना कर रही हूं।आपको उन्हें क्रेडिट देना ही होगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।