लाइव टीवी

आदित्य नारायण ने खुद बताई अपने 5BHK अपार्टमेंट की कीमत, बोले- टीवी बहुत पैसा देता है

Updated Dec 09, 2020 | 12:32 IST

सिंगर आदित्य नारायण वे 5BHK घर खरीदा है जिसमें वो जल्द ही अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल संग शिफ्ट होंगे। अब आदित्य ने बताया कि उनके घर की असली कीमत क्या है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aditya Narayan
मुख्य बातें
  • सिंगर आदित्य नारायण ने खरीदा अपना 5BHK घर।
  • आदित्य ने बताई अपने घर की असली कीमत।
  • आदित्य जल्द ही अपनी पत्नी श्वेता संग नए घर में शिफ्ट होंगे।

सिंगर आदित्य नारायण पिछले कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी कर ली है, जिसे लेकर वो खबरों में थे। इसके बाद अब वो अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। 

इतने करोड़ है घर की कीमत

शादी के बाद आदित्य अब अपनी पत्नी श्वेता संग नए 5BHK घर में शिफ्ट होने वाले हैं और पिछले कुछ समय से उनके घर की कीमत को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं, जिसपर सिंगर ने प्रतिक्रिया दी है। आदित्य के घर को लेकर खबरें थीं कि इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये हैं लेकिन अब आदित्य ने खुलासा किया कि इसकी कीमत 10.5 करोड़ रुपये है।

आदित्य बोले- टीवी अच्छा पैसा देता है

आदित्य के घर की कीमत 4 करोड़ रुपये बताए जाने पर रिएक्ट करते हुए सिंगर ने स्पॉटबॉय से बात की और कहा, 'हाहा.. इतनी कम? मार्केट कीमत कम कर दी। उसकी असली कीमत 10.5 करोड़ रुपये है। सर मैं बचपन से काम कर रहा हूं। टीवी अच्छा पैसा देता है।' मालूम हो कि आदित्य सिंगिग के अलावा रिएलिटी शो को भी होस्ट करते हैं। फिलहाल वो इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे हैं। 

हनीमून को लेकर कही ये बात

आदित्य ने अपने हनीमून के बारे में बात करते हुए कहा कि वो मिड- दिसंबर में शुरू होगा। आदित्य ने कहा, 'अभी हम होम हनीमून पर हैं। हम उस जगह को कपल के लिए तैयार कर रहे हैं। जब तक हमारा नया घर नहीं तैयार हो जाता तब हम एक बैचलर के घर को एक घर में बदल रहे हैं।' आदित्य ने अपने घर के बारे में बताया कि उनका नया घर उनके पेरेंट्स के घर से केवल तीन बिंल्डिंग दूर है जिसमें वो 3-4 महीने बाद शिफ्ट होंगे। 

मालूम हो कि आदित्य ने 01 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी कर ली और दोनों की शादी काफी चर्चा में रहे थे। दोनों ने 10 साल पहले फिल्म 'शापित' में साथ काम किया था और तभी से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।