लाइव टीवी

Arijit Singh Mother Death: गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना से हारीं जिंदगी की जंग

Updated May 20, 2021 | 15:15 IST

Arijit Singh Mother Death due to COVID-19: दिग्गज गायक अरिजीत सिंह की मां का कोलकाता के अस्पताल में कोरोना के इलाज के दौरान निधन हो गया है।

Loading ...
अरिजीत सिंह की मां का निधन
मुख्य बातें
  • नहीं रहीं मशहूर गायक अरिजीत सिंह की मां।
  • इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम।
  • कोविड-19 संक्रमण के बाद कोलकाता में ली अंतिम सांस।

मुंबई: दिग्गज और बेहद मशहूर गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उनका कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां वह जिंदगी की जंग हार गईं। वह कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से ईसीएमओ पर थी और उसकी हालत बिगड़ गई थी। अभी तक परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान जारी नहीं किया गया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे सिंगर की मां ने अंतिम सांस ली। जब उनकी मां के अस्पताल में भर्ती होने की खबर इंटरनेट पर आई, तो फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मदद मांगते हुए ब्लड डोनर की जरूरत बताई थी। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं कल ढकुरिया अमरी में गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए यह नेगेटिव डोनर चाहता हूं। इच्छुक रक्तदाता संपर्क कर सकते हैं…।

इसके अलावा 6 मई को स्वास्तिका मुखर्जी ने भी ट्वीट किया था, 'अमरी ढकुरिया में भर्ती गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए ए-रक्त चाहिए। आज चाहिए। कृपया सत्यापित पुरुष दाता @swatihihihi पर संपर्क करें।'

गौरतलब है कि 34 साल के अरिजीत सिंह मुर्शीदाबाद, पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। उनके पिता केदार सिंह सिख हैं, जबकि मां अदिति बंगाली हैं। उन्होंने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर 2' के गाने 'फिर मोहब्बत' से सिंगिंग डेब्‍यू किया और 'आशिकी 2' के गाने गाकर खूब हिट हुए। एक के बाद एक गानों में उनकी सुरीली आवाज ने लोगों का दिल जीत लिया।

अरिजीत के गाने 'तुम ही हो' को कई अवॉर्ड मिले थे, जिसने गायक को देखते ही देखते शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। वे पिछले एक दशक से बॉलीवुड में गायकी कर रहे हैं। दिसंबर 2019 में फोर्ब्स की 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में अरिजीत को 26वे स्थान पर रखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।