लाइव टीवी

Entertainment Weekly News: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगन रनौत की धाकड़, रिलीज हुआ पंचायत सीजन 2

Updated May 22, 2022 | 14:39 IST

Entertinment Weekly News 22 May 2022: बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया का धमाल। पहले दिन ही औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की फिल्म धाकड़। रिलीज हुआ पंचायत का दूसरा सीजन। जानिए एंटरटेनमेंट जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें...

Loading ...
Bollywood Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई कंगना रनौत की फिल्म धाकड़।
  • अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज हुआ पंचायत का दूसरा सीजन।
  • दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी सिंगर कनिका कपूर।

Entertainment Weekly News: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म भूल भुलैया 2 और धाकड़ इस हफ्ते रिलीज हुई है। भूल भुलैया ने दो दिन में शानदार कमाई की है। वहीं, धाकड़ फैंस को इंप्रेस करने में नाकामयाब रही। वहीं, पंचायत का दूसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गया है। जानिए एंटरटेनमेंट जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज हुई। धाकड़ ने दो दिन में एक करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन किया है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने महज 65 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। भूल भुलैया 2 के सामने धाकड़ नहीं टिक पा रही है। भूल भुलैया 2 ने दो दिन में 32.45 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 14.11 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म पहले वीकेंड 55 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। 

शादी के बंधन में बंधी कनिका कपूर
बेबी डॉल गाने की सिंगर कनिका कपूर ने 43 साल की उम्र में बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी के साथ दूसरी शादी रचाई है। शादी के बाद कनिका ने सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग एलबम शेयर किया है।  कनिका कपूर और गौतम ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। अपने इस खास दिन के लिए कनिका ने गुलाबी कलर का लहंगा पहना हुआ है। लंहगे में सिल्वर थ्रेड से कढ़ाई और सिल्वर पैच वर्क किया गया है। कनिका ने लहंगे पर डीप नेकलाइन मैचिंग ब्लाउज पहना है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पिंक एम्ब्रॉडरी का दुपट्टा कैरी किया है। वहीं, गौतम ने पाउडर पिंक रंग की शेरवानी पहनी हुई है।

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 2 Review

नीना गुप्ता ने किया खुलासा
नीना गुप्ता इन दिनों पंचायत के दूसरे सीजन में प्रधान मंजू देवी का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया कि शुरुआत में उन्हें शबाना आजमी से जलन हुआ करती थी। बकौल नीना गुप्ता, 'कई साल पहले, मुझे शबाना आजमी से जलन होती थी क्योंकि, उन्हें अच्छे सीन मिल रहे थे। कई दूसरी अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। कभी-कभी मुझे बताया जाता था कि हम इन रोल को करने वाले थे लेकिन, हमें बाहर कर दिया जाता।'  नीना गुप्ता आगे कहती हैं, आज वह शांत हैं क्योंकि उन्हें अच्छे रोल मिल रहे हैं। उनकी प्रतियोगिता खुद से है और वह ज्यादा से ज्यादा अच्छा काम करना चाहती हैं।

रिलीज हुआ पंचायत का दूसरा सीजन
अमेजन प्राइम वीडियो पर पंचायत वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। पंचायत 2 20 मई 2022 को रिलीज होने वाला था। हालांकि, सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद मेकर्स ने इसे दो दिन पहले यानी 18 मई को ही रिलीज कर दिया। पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी कुल आठ एपिसोड्स हैं। जीतेंद्र कुमार सचिव अभिषेक त्रिपाठी, नीना गुप्ता मंजू देवी, फैसल मलिक उप प्रधान प्रहलाद पांड, चंदन रॉय सहायक विकास के रोल में नजर आ रहे हैं। सीरीज को फैंस और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल पर भड़की हिना खान
हिना खान इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर का लॉन्च किया।हिना खान को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय पवेलियन के उद्घाटन का इनविटेशन नहीं मिला था।

हिना खान ने फिल्म कंपैनियन से बातचीत में कहा, 'हम सब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। हम अपने देश को रिप्रेजेंट करने आए हैं।मैं अपनी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने आई थीं। मैं इंडियन पवेलियन से हूं, जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड थीं। हालांकि, अभी भी एलीट सिस्टम मौजूद है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।